बेरोजगारी से परेशान युवक ने फांसी लगाकर दी जान 

अजमेर। रामगंज थाना क्षेत्र स्थित अजय नगर निवासी युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक बेरोजगारी से परेशान चल रहा था।…

Troubled by unemployment, a young man hanged himself in ajmer

अजमेर। रामगंज थाना क्षेत्र स्थित अजय नगर निवासी युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक बेरोजगारी से परेशान चल रहा था। पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया। मृतक के ताऊ नेमीचंद ने बताया कि उसका भतीजा सुनील काफी समय से नौकरी की तलाश में था। नौकरी नहीं लगने के कारण वह डिप्रेशन में रहता था। 

बीती रात 11 बजे तक उसने अपने पिता अमरचंद से बात की। इसके बाद वह कमरा बंद करके सो गया। सुबह जब परिजन उठे और कमरा बंद मिला तो उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो सुनील फंदे से झूल रहा था। यह देखते ही उनके होश फाख्ता हो गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। नेमीचंद ने बताया कि सुनील पढ़ा लिखा था और उसे जॉब नहीं मिल पा रही थी, जिससे वह खासा परेशान रहता था और इसी के चलते उसने खुदकुशी कर ली।

रामगंज थाने के एएसआई होशियार सिंह ने बताया कि अजयनगर निवासी 28 वर्षीय सुनील सामरिया ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ोसियों व रिश्तेदारों के सामने शव को फंदे से उतारा इसके बाद शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। 

image 2023 05 11T120052.917 | Sach Bedhadak

एएसआई होशियार सिंह ने बताया कि मृतक बेरोजगार चल रहा था। जिससे वह डिप्रेशन में चल रहा था। संभवतया इसी के चलते उसने खुदकुशी की है। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस इस संबंध में पूरी जांच कर रही है। परिजन की मौजूदगी में ही शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।

(इनपुट- नवीन वैष्णव)

(Also Read- चूरू के सरदारशहर में भीषण हादसा, ट्रक-बोलेरो की भिड़ंत में 2 लोगों की मौत, प्रशासन की लापरवाही भी आई सामने)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *