Pathaan Tickets Price: ‘पठान’ के चाहने वालों के लिए यश राज फिल्म्स ने दी एक गुड न्यूज़, इतने कम दाम पर मिलेगी टिकट

Pathaan Tickets Price: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर जो वापसी है उस वापसी ने एक नया इतिहास रच…

Pathan Tickets Price

Pathaan Tickets Price: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर जो वापसी है उस वापसी ने एक नया इतिहास रच दिया है। रिलीज हुए फिल्म ‘पठान’ को भले ही 25 दिन हुए हो लेकिन रोजाना ये फिल्म दुनियाभर में धमाकेदार कमाई कर रही है। इस कमाल की कामियाबी को देखते हुए प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स ने ‘पठान’ की टिकट की कीमतों को कम करने का फैसला लिया है। आईए जानते हैं अब किंग खान की एक्टिंग के दिवाने कितने रुपये में फिल्म ‘पठान’ देख पाएंगे।

अब इतने कम दामों में देख पाएंगे फिल्म ‘पठान’

Pathaan Tickets Price: यश राज फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्टर के जरिए उन्होंने बताया है कि, अब फिल्म की टिकट सिर्फ 110 रुपये में मिलेगी, लेकिन ऑडियन्स को इस कीमत पर टिकटें सिर्फ मल्टीप्लेक्स चेन जैसे आइनॉक्स, पीव्हीआर और सिनेपॉलिस में मिलेंगी। इस पोस्ट के साथ ये भी बताया गया है कि लोग इस ऑफर का लाभ सोमवार से गुरुवार तक उठा सकते हैं।

Pathaan Tickets Price: आंकड़ा हुआ 500 पार

किंग खान की फिल्म को रिलीज हुए 25 दिन हो गए हैं। इस फिल्म ने भारत में ही 609 करोड़ की कमाई कर ली है। कुछ दिनों पहले ही ये फिल्म सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’ और आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। साथ ही आपको बता दें कि, फिल्म का वर्ल्डवाइड ग्रोस कलेक्शन 988 करोड़ हो चुका है। अब केवल 12 करोड़ की कमाई की और जरुरत है इसके बाद फिल्म 1000 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *