Mahadev Online Games: रणबीर कपूर के बाद हुमा, हिना और कपिल शर्मा को मिला समन, जानिए पूरा खेल

Mahadev Betting App Scam : ईडी ने रणबीर कपूर और तीन अन्य स्टार्स को समन भेजकर अलग-अलग तारीख को पेश होने को कहा है। एजेंसी मनी लॉन्ड्रिंग निशेष अधिनियम के तहत इनका बयान दर्ज करेगी।

Kapil Sharma Huma Qureshi Hina Khan | Sach Bedhadak

Mahadev Betting App Scam: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने महादेव बैटिंग ऐप से जुड़े स्टार्स पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पहले अभिनेता रणबीर कपूर को ईडी ने समन भेजकर कार्यालय में पूछताछ के लिए बुलाया तो अब कॉमेडियन कपिल शर्मा, अभिनेत्री हुमा कुरैशी और हिना खान को समन भेजकर अलग-अलग तारीख को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है। इस बीच खबर आ रही है कि अभिनेता रणबीर कपूर ने ईडी से 2 सप्ताह का समय मांगा है।

अधिकारियों के मुताबिक, हाल में तीन कलाकारों को समन भेजकर उन्हें अलग-अलग तारीख को पेश होने के लिए कहा गया है। एजेंसी मनी लॉन्ड्रिंग निधेष अधिनियम (पीएमएलए) के तहत इनका बयान दर्ज करेगी और यह समझने की कोशिश करेगी कि एप के प्रवर्तकों द्वारा किए गए भुगतान और पैसे प्राप्ति का तरीका क्या था।

यह खबर भी पढ़ें:-9 साल पुराना झगड़ा खत्म कर सलमान खान के घर पहुंचा ये पोपुलर सिंगर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

100 से अधिक लोग जांच दायरे में

माना जा रहा है कि इन कलाकारों को इस मामले में आरोपित नहीं बनाया जाएगा। इन कलाकारों ने महादेव एप का प्रचार किया और कुछ ने एप के एक प्रवर्तक की विदेश में हुई शादी में मेहमानों का मनोरंजन किया था। बता दें कि इस मामले में मशहूर हस्तियों और प्रभावशाली लोगों सहित लगभग 100 से अधिक लोग ईडी की जांच के दायरे में हैं और जल्दी ही उन सभी को तलब भी किया जाएगा।

ये हस्तियां भी शामिल

दुबई में 260 करोड़ रुपए की कथित लागत से आयोजित सौरभ चंद्राकार की शादी में शामिल होने वाली हस्तियां भी ईडी के शक के दायरे में हैं। सौरभ चंद्राकार की शादी में टाइगर श्रॉफ, सनी लियोन, नेहा कक्कड़, आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली असगर, विशाल ददलानी, एली अवराम, भारती सिंह, भाग्यश्री, कृति खरबंदा, नुसरत भरूचा, कृष्णा अभिषेक और शामिल हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Mera Piya Ghar Aaya 2.0 : इस बोल्ड एक्ट्रेस ने माधुरी दीक्षित के आइकॉनिक सॉन्ग को किया रीमेक,

क्या है पूरा मामला

महादेव बैटिंग एप कथित रूप से अवैध सट्‌टेबाजी के लिए एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म प्रदान करती है। जानकारी के अनुसार, यह कंपनी कथित तौर से क्रिकेट, टेनिस बैडमिंटन, पोकर और कार्ड गेम समेत कई लाइव गेम्स ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्रदान कराती है। इस मामले में रणबीर कपूर पर अवैध रूप से पैसे बनाने का आरोप है, जिसे लेकर ईडी ने कार्रवाई की है। ऐसा माना जा रहा है कि रणबीर को ये पैसे नकद हासल हुए जांच में कपूर ने समय मांगा है।