‘Jawan’ एक्ट्रेस नयनतारा ने लुटाया प्यार, कभी KISS किया तो कभी बाहों में नजर आईं, बोलीं-‘आपके जैसा कोई नहीं…’

Nayanthara Birthday Wishes to Vignesh Shivan: ‘जवान’ एक्ट्रेस नयनतारा तारा अपने पति विग्नेश शिवन के साथ रोमांटिक होती नजर आईं। कभी KISS किया तो कभी बाहों में झूली।

nayanthara | Sach Bedhadak

Nayanthara Birthday Wishes to Vignesh Shivan: साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘Jawan’ में शाहरुख खान के साथ नजर आई थी। शाहरुख और नयनतारा की केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है। फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि ‘जवान’ आए दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर सफलता के झंडे गाड रही है। ‘जवान’ दुनियाभर में 800 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। मेकर्स और स्टार्स फिल्म की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस नयनतारा एक बार चर्चा में आ गई हैं। लेकिन इस बार वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

नयनतारा ने लुटाया पति पर प्यार

नयनतारा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने पति विग्नेश शिवन को जन्मदिन की बधाईयां दी। इन फोटो में पति और पत्नी दोनों व्हाइट अटायर में नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों एक-दूसरे खोए हुए हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए नयनतारा ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे। कहने और लिखने के लिए बहुत कुछ है। अगर मैंने शुरू किया तो मुझे नहीं लगता कि मैं खुद को रोक पाऊंगी।

यह खबर भी पढ़ें:-शादी से पहले गुपचुप मिलते थे अमिताभ-जया, फरीदा जलाल ने किया खुलासा, रात को मेरे घर में….!

प्यार के रूप में आप मुझे मिले मेरा सौभाग्य है। आपके जैसा कोई नहीं है। मेरी जिंदगी में आने के लिए धन्यवाद। आप हर चीज में बेस्ट हैं। मैं दिल से प्रार्थना करती हूं कि आपको जिंदगी में सबकुछ मिले। आपके सारे सपने सच हों। आपको दुनिया की सारी खुशियां मिले। आई लव यू।’ इसके बाद लोगों ने भी इस पर खूब कमेंट्स किए हैं।

कभी KISS तो कभी बाहों में मस्ती

सोशल मीडिया पर सामने आए नयनतारा की तस्वीरों की बात करें तो वह कभी अपने पति को KISS कर रोमांटिक हो रही हैं तो कभी बाहों में नजर आ रही हैं। फोटोज में साफ नजर आ रहा है कि नयनतारा, विग्नेश पर जमकर प्यार लुटा रही हैं। वो उन पर प्यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Sunidhi Chauhan ने खोला बड़ा राज, बताई क्यों टूटी थी पहली शादी? 2 दशक बाद छलका सिंगर का दर्द

9 जून, 2022 को विग्नेश की हुई थी नयनतारा

आपको बता दें कि नयनतारा ने पिछले साल यानी कि विग्नेश शिवन ने साथ शादी रचाई थी। कपल ने 9 जून, 2022 को हिंदू रीति रिवाजों के साथ शादी की थी। हालांकि, कपल के मुताबिक वह पिछले 6 साल पहले ही अपनी वेडिंग रजिस्टर करा चुके थे। इसका खुलासा तब हुआ जब नयनतारा शादी के 3 महीने बाद ही सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों की मां बनी थीं। इस दौरान तमिलनाडु सरकार ने जांच के आदेश दिए थे तो इस जांच में इसका खुलासा हुआ था।