Mayilsamy Passed Away: 57 साल की उम्र में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन का हुआ निधन

Mayilsamy Passed Away: साउथ के कमाल के कॉमिक एक्टर आर मयिलसामी का रविवार यानी 19 फरवरी की सुबह निधन हो गया। वो महज 57 वर्ष…

Mayilsamy Passed Away

Mayilsamy Passed Away: साउथ के कमाल के कॉमिक एक्टर आर मयिलसामी का रविवार यानी 19 फरवरी की सुबह निधन हो गया। वो महज 57 वर्ष के थे, मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार एक्टर की अचानक से तबियत खराब हो गई थी जिसकी वजह से उनका निधन हो गया। उनके निधन की पुष्टि खुद ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने की है। अभिनेता को कल बेचैनी महसूस हुई और उनका परिवार उन्हें पोरूर रामचंद्र अस्पताल ले गया। अस्पताल पहुंचने के दौरान माइलसामी का निधन हो गया और डॉक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि की।

रमेश ने किया ट्विट

Mayilsamy Passed Away: रमेश ने ट्विट करते हुए लिखा है कि, “दिवंगत अभिनेता #मयिलसामी का आखिरी वीडियो..उन्हें बेचैनी महसूस हुई.. जैसे ही उनका परिवार उन्हें पोरूर रामचंद्र अस्पताल ले गया, रास्ते में ही उनकी मौत हो गई..बाद में, डॉक्टरों ने पुष्टि की..वह कई फिल्मों में व्यस्त थे.” .. जब दिग्गज गुजरे तो टीवी चैनलों ने उन्हें सबसे पहले कॉल किया.. आरआईपी!”

Mayilsamy Passed Away: आर मयिलसामी ने की थी 200 से ज्यादा फिल्में

एकक्टर आर मयिलसामी ने अपने 39 साल के करियर में 200 से अधिक फिल्में की थी। उनकी कमाल की कॉमेडी के लिए उन्हें, सीन-स्टीयर का खिताब भी मिला था। माइलसामी के निधन की पुष्टि होने के कुछ पलों के बाद, नेटिज़न्स ने ट्विटर पर अपना शोक व्यक्त किया। एक नेटिजन ने दिवंगत अभिनेता को ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी, “हमने एक अच्छा इंसान खो दिया है। आपकी आत्मा को शांति मिले #मयिलसामी सर।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “शॉकिंग एंड हार्टब्रेकिंग रेस्ट इन पीस # मायिलसामी सर।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *