Nick Jonas संग स्टेज पर पहली बार नजर आई Malti Marie, Priyanka Chopra ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

ग्लोबल स्टार Priyanka Chopra और हॉलीवुड सिंगर Nick Jonas की जोड़ी की पूरी दुनिया दिवानी है। आए दिन दोनों एक दूसरे के साथ खूबसूरत तस्वीरें…

Priyanka Chopra | Sach Bedhadak

ग्लोबल स्टार Priyanka Chopra और हॉलीवुड सिंगर Nick Jonas की जोड़ी की पूरी दुनिया दिवानी है। आए दिन दोनों एक दूसरे के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। ऐसे में उनकी एक झलक के लिए लोग बेताब रहते हैं। हाल ही में Priyanka Chopra और Nick Jonas ने अपनी बेटी का फेस रिवील किया था। जिसके बाद से मानों लोग मालती को देखने के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में, प्रियंका और निक ने कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो अपनी बेटी के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही, निक ने Malti Marie को कॉन्सर्ट के दौरान अपनी गोद में भी लिया हुआ है।

कॉन्सर्ट में हुई बेटी Malti Marie की एंट्री

Nick Jonas और उनके भाईयों ने रॉयल अल्बर्ट हॉल लंदन में एक कॉन्सर्ट किया था। इस कॉन्सर्ट में उनका पूरा परिवार शामिल हुआ था। इस कॉन्सर्ट में उनकी बेटी Malti Marie भी आई थीं। आपको बता दें कि ये मालती का पहला कॉन्सर्ट था। साथ ही निक ने मालती को अपनी परफॉर्मेंस के दौरान गोद में भी लिया था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए निक लिखते हैं, ‘Her first soundtrack’. फैंस इस तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। साथ फैंस का कहना है कि, निक एक अच्छे फादर हैं।

Priyanka Chopra ने भी की तस्वीरें शेयर

जहां एक तरफ Nick Jonas ने बेटी के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं Priyanka Chopra ने भी बिहाइंड द सीन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में Priyanka Chopra और Nick Jonas जहां काफी हॉट नज़र आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर प्रियंका अपनी मां के बाल सवारते हुए नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों में से एक में निक की गोद में मालती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में मालती ने हेडफोन लगाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *