वेडिंग एनिवर्सरी पर रोमांटिक हुई Sonam Kapoor, कहा ‘मैं हमेशा आपकी गर्लफ्रेंड बनकर रहूंगी’

हिन्दी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस में Sonam Kapoor का नाम भी शामिल है। एक्ट्रेस ने हाल ही में किंग चार्ल्स के कोरोनेशन कॉन्सर्ट में एक…

Sonam Kapoor 1 1 | Sach Bedhadak

हिन्दी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस में Sonam Kapoor का नाम भी शामिल है। एक्ट्रेस ने हाल ही में किंग चार्ल्स के कोरोनेशन कॉन्सर्ट में एक खूबसूरत स्पीच दी थी। जिसके चलते उनकी दुनियाभर में काफी तारीफ हो रही है, वहीं एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही कुछ तस्वीरें शेयर की हैं असल में एक्ट्रेस की आज शादी की 5वी सालगिरह है। Sonam Kapoor और आनंद आहूजा 8 मई को शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं अपने पति को विश करते हुए एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरे शेयर की हैं।

Sonam Kapoor ने शेयर की रोमांटिक फोटो

Sonam Kapoor ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि, “यह हमारी सालगिरह है! हर दिन मैं अपने सितारों का शुक्रिया अदा करता हूं कि मैंने आपको अपने जीवन साथी और जीवन साथी के रूप में पाया। मेरे जीवन के सर्वश्रेष्ठ 7 वर्षों के लिए धन्यवाद। हंसी, जुनून, लंबी बातचीत, संगीत, यात्रा, लंबी ड्राइव और सबसे महत्वपूर्ण रूप से हमारे सुंदर वायु को उभारने से भरा हुआ। लव यू माय जान.. मैं हमेशा आपकी गर्लफ्रेंड, सबसे अच्छी दोस्त और पत्नी रहूंगी, आपके साथ हर दिन वास्तव में अभूतपूर्व है!”

दोनों करते हैं एक दूसरे से बहुत प्यार

Sonam Kapoor और उनके पति अक्सर एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए नजर आते हैं। दोनों का एक दुसरे के लिए प्यार साफ झलकता है, साथ ही कपल एक दूसरे के साथ काफी चिल नज़र आते हैं। Sonam Kapoor और आनंद आहुजा एक आइडियल कपल में से एक हैं। फैंस हमेशा उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *