आभा पॉल ने बोल्ड लुक से उड़ाए होश, लोग उर्फी जावेद की करने की करने लगे तारीफ

‘गंदी बात’ एक्ट्रेस आभा पॉल ने ऐसे कपड़ों में फोटो खिंचवाएं है कि लोग उर्फी जावेद के फैशन सेंस की तारीफ करने लगे हैं।

aabha paul | Sach Bedhadak

मुंबई। मॉडल और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने फैंशन सेंस को लेकर हर दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इस बीच ‘गंदी बात’ एक्ट्रेस आभा पॉल (Aabha Paul) ने ऐसी एंट्री मारी है कि लोग उर्फी की बजाय उनकी तरफ अट्रैक्ट हो रहे हैं। आभा पॉल हमेशा खुद को एक्सपोज करती रहती हैं। जब भी वह सोशल मीडिया पर अपनी कोई फोटो पोस्ट करती हैं तो वह इतनी बोल्ड होती है कि देखने के वालों के पसीने तक छूट जाते हैं। लेकिन अब एक बार फिर आभा पॉल ने अपने बोल्ड लुक से सबको चौंका दिया है। एक्ट्रेस ने जींस पहनकर कैमरे के सामने अलग-अलग एंगल में पोज दिए हैं, लेकिन पीछे कपड़ा ही नहीं है।

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान की 19 साल की Nandini Gupta बनी Femina Miss India 2023, जानिए ब्यूटी क्वीन के बारे में

बोल्ड लुक से आभा ने फिर उड़ाए होश

आभा पॉल ने अपने बोल्ड लुक से एक बार फिर लोगों के होश उड़ा दिए हैं। अभिनेत्री ने ऐसी डेनिम ड्रेस पहनी है कि पीछे बिल्कुल भी कपड़ा नहीं है। आभा पॉल का ऐसा अंदाज देख लोगों की आखें फटी की फटी रह गई हैं। एक्ट्रेस का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। आभा पॉल का यह बोल्ड रूप देख लोगों ने उर्फी जावेद के फैशन की तारीफ करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने तो उर्फी को सबसे प्यारी बता दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-इस बार Urfi Javed छिपकली संग अपनी ड्रेस स्टाईल करती आई नजर, पैपराजी ने उड़ाया जमकर मजाक

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं आभा पॉल

बता दें कि आभा पॉल अपनी बोल्ड फिल्मों और वेब सीरीज के लिए पहचानी जाती हैं। आभा पॉल ने गंदी बात, XXX और मस्तराम जैसी कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हमेशा एक झलक पाने के लिए आभा पॉल के फैंस बेताब रहते हैं। आभा के सोशल मीडिया अकाउंट उनके बोल्ड फोटोज और वीडियो से भरे पड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *