सारा अली से अफेयर और कृति संग डेट करने को लेकर कार्तिक ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘शहजादा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही अपने एक इंटरव्यू में अभिनेता ने कई रोचक सवालों के जवाब दिए।

अभिनेता कार्तिक आर्यन (Katrik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘शहजादा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही अपने एक इंटरव्यू में अभिनेता ने कई रोचक सवालों के जवाब दिए। यहां तक कि अपनी लव लाइफ को लेकर भी कई खुलासे किए हैं। जब इंटरव्यू दौरान कार्तिक से जब पूछा गया कि क्या वह सिंगल तो उन्होंने ‘हां’ में जवाब दिया। जब कार्तिक आर्यन से सारा अली खान (Sara Ali Khan) को डेट करने पर सवाल किया गया तो उन्होंने चुप्पी साधते हुए इस सवाल को पास कर दिया। जब कार्तिक आर्यन से अपनी फिल्म ‘शहजादा’ की को-स्टार से डेट करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब ‘ना’ में दिया। जब उनसे शादी में विश्वास रखने का सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘हां’।

‘लव आज कल’ में दौरान बढ़ी थी नजदीकियां

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने फिल्म ‘लव आज कल’ के दौरान एक-दूजे के साथ काम किया था। इस दौरान कार्तिक और सारा के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी और बॉलीवुड गलियारों में दोनों के अफेयर की खूब चर्चा होने लगी थी। बाद में खबरें आई थी कि इस फिल्म के रिलीज होने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। सारा ने भी कई बार कार्तिक के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था।

यह खबर भी पढ़ें:-Mayilsamy Passed Away: 57 साल की उम्र में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन का हुआ निधन

हालांकि, प्यार और ब्रेकअप को लेकर सारा और कार्तिक ने अब तब चुप्पी साध रखी है। हां, एक बार कार्तिक ने सारा के साथ अपने अफेयर का इशारा किया था। दरअसल, पिछले साल अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के प्रमोशन के दौरान जब एक इंटरव्यू में कार्तिक से पूछा गया था कि क्या लव आज कल के दौरान सारा के साथ उनके अफेयर की चर्चा महज पब्लिसिटी स्टंट थी? तो उन्होंने जवाब दिया था, ‘हर चीज प्रोफेशनल नहीं होती है।’

बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘शहजादा’ 17 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की उम्मीद से फीका रिस्पॉस मिला है। पहले दिन फिल्म ने लगभग 6 करोड़ रुपए की ही कमाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *