Sanjay Leela Bhansali: इस वजह से बड़े पर्दे को छोड़ ओटीटी प्लेटफॉर्म का किया रुख

Sanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली एक शानदार डायरेक्टर में से एक हैं। उनकी फिल्में जादुई दुनिया और भव्य सेट्स के लिए जानी जाती हैं।…

Sanjay Leela Bhansali

Sanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली एक शानदार डायरेक्टर में से एक हैं। उनकी फिल्में जादुई दुनिया और भव्य सेट्स के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में डायरेक्ट की अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ का टीज़र रिलीज हुआ है। इस वेब सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख लीड एक्ट्रेसेस के तौर पर नज़र आएंगी।

Sanjay Leela Bhansali: बताई ओटीटी पर आने की वजह

टीजर लॉन्च के इवेंट में अपने प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए संजय लीला भंसाली बताते हैं कि, “मैं बड़ी फिल्में बनाता हूं और यह स्वाभाविक रूप से मेरे पास आता है. लेकिन जब मैं ओटीटी में आया तो मैंने कुछ बड़ा किया, यह अभी तक का मेरा सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है. इसलिए मुझे डिजिटल माध्यम के अनुकूल नहीं होना पड़ा, यह एक फिल्म देखने जैसा होगा। इसलिए ओटीटी के लिए कोई रोक-टोक या कुछ अलग करने की कोशिश नहीं है. मैंने इसके लिए 8 एपिसोड बनाए, और यह बहुत डिमांडिंग है, मैं लगातार स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं। आपको फिल्में करने से ज्यादा घंटे बिताने पड़ते हैं लेकिन हम सब खूब एन्जॉय कर रहे हैं। यह बहुत खास है. मेरे प्रिय मोईन बेग को यह विचार 14 साल पहले आया था, लेकिन आखिरकार, यह बन गया है. मैं फिल्में दिमाग से नहीं बल्कि दिल से बनाता हूं। हीरा मंडी का एक बहुत ही खास स्थान है।”

काफी रॉयल है वेब सीरीज का टीजर

Sanjay Leela Bhansali: शनिवार को वेब सीरीज हीरामंडी की टीजर लॉन्च हुआ था। संजय लीला भंसाली का कहना है कि ये उनकी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना है और वह इसके लिए पूरी ताकत लगा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *