लो आ गई कपिल शर्मा के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अब इन तीन दिग्गज एक्ट्रेस के साथ करेंगे फिल्म!

कपिल जल्द ही करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू स्टारर फिल्म ‘द क्रू’ में नजर आएंगे। खबर है कि इस फिल्म को रिया कपूर और एकता कपूर बना रही हैं।

Kapil sharma 1 | Sach Bedhadak

मुंबई। कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा अब तक दो बॉलीवुड फिल्मों में लीड किरदार निभा चुके हैं। हालांकि, उनकी एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत भी नहीं निकाल पाई है। लेकिन कपिल की एक्टिग की पब्लिक से लेकर क्रिटिक्स तक तारीफ की है। हाल ही में वो फिल्म ‘ज्विगाटो’ में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने डिलीवरी बॉय के रूप में अलग किरदार निभाया था। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि कपिल शर्मा के हाथ एक ओर बड़ी फिल्म लगी है।

यह खबर भी पढ़ें:-Aryan Khan को लेकर हुआ बड़ा खुलासा इस फिल्म में बतौर चाइल्ड एक्टर आ चुके हैं नजर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल जल्द ही करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू स्टारर फिल्म ‘द क्रू’ में नजर आएंगे। खबर है कि इस फिल्म को रिया कपूर और एकता कपूर बना रही हैं। एक तरफ तीनों एक्ट्रेस को देखने को बेताब है तो वहीं कपिल के फैन उनके इस फिल्म से जुड़ने पर एक्साइटेड हैं। जानकारी के मुताबिक, फिल्म मेकर्स ने कुछ स्टार्स के साथ काम भी शुरू कर दिया है। पिछले महीने कृति सेनन ने खुलासा किया था कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और करीना कुछ दिन पहले उनके साथ शामिल हुई थीं। वहीं हाल ही में तब्बू ने इसकी शूटिंग शुरू की थी। ऐसे में खबर है कि जल्द ही कपिल भी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-हीरो बनने से पहले सतीश कौशिक ने की 400 रुपए की नौकरी, मौका मिला था तो कमा डाले 120 करोड़ रुपए

‘Zwigato’को मिला था दर्शकों का प्यार

कपिल शर्मा की कुछ दिन पहले रिलीज हुई फिल्म ‘ज्विगाटो’ को काफी तारीफे मिली थीं। लोगों ने कपिल शर्मा के किरदार की खूब तारीफ की थी। उन्होंने अपने किरदार के जरिए बताया था कि किस तरह एक डिलीवरी पार्टनर अपने परिवार का गुजारा करने के लिए जूझ रहा है। इस फिल्म में सहाना गोस्वामी ने कपिल शर्मा की पत्नी का किरदार निभाया था। फिल्म को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *