बेखौफ बदमाश ने सरेराह महिला को पीटा, तमाशबीन बने रहे लोग, घटना का वीडियो वायरल

राजस्थान के जोधपुर में एक बेखौफ बदमाश की हरकत सरेराह सामने आई है। बदमाश ने महिला की टीचर की सरेआम पिटाई कर दी। लेकिन, लोग तमाशबीन बने रहे।

image 2023 04 13T155702.200 | Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक बेखौफ बदमाश की हरकत सरेराह सामने आई है। बदमाश ने महिला की टीचर की सरेआम पिटाई कर दी। लेकिन, लोग तमाशबीन बने रहे। घटना कुड़ी भगतासनी इसरो संस्थान के पास की बताई जा रही है। महिला की पिटाई के बाद बाइक सवार सिरफिरा मौके से फरार हो गया। लेकिन, बदमाश की पूरी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हरकत में आई कुड़ी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जोधपुर शहर में एक महिला शिक्षक स्कूटी पर सवार होकर जा रही थी। तभी बाइक पर सवार एक सिरफिरे ने महिला का पीछा शुरू कर दिया। इतना ही नहीं बदमाश ने कई बाद महिला की स्कूटी को टक्कर मारने की भी कोशिश की। जिससे महिला बुरी तरह घबरा गई।

ये खबर भी पढ़ें:-पत्नी ने निभाया अपना फर्ज! पति की जिंदगी के लिए खतरे में डाल दी अपनी जान, डूबने नहीं दिया अपना ‘चांद’

महिला पिटती रही, लोग तमाशबीन बने रहे

इसके बाद महिला ने कुड़ी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र में एक सब्जी की दुकान के आगे स्कूटी रोक ली। महिला को लगा कि यहा पर काफी भीड़भाड़ है और लोग उसकी मदद करेंगे। लेकिन, महिला के स्कूटी रोकते ही बाइक सवार भी पीछा करते हुए वहां पर पहुंच गया और उसने महिला की बेरहमी से पिटाई करते हुए स्कूटी को गिरा दिया। इस दौरान लोग तमाशा देखते रहे। लेकिन, कोई भी महिला की मदद को आगे नहीं आया। जब बदमाश वहां से चला गया, तब लोग महिला की मदद के लिए आए।

घटना का वीडियो आया सामने

इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि महिला भीड़भाड़ वाले इलाके में स्कूटी को रोक कर खड़ी हो जाती है। तभी बाइक सवार भी वहां पहुंच जाता है और महिला की पिटाई शुरू कर देता है। जाते-जाते बदमाश महिला की स्कूटी को भी गिरा कर बाइक से फरार हो जाता है। घटना के बाद कुछ लोग महिला को संभालने के लिए आते है। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये खबर भी पढ़ें:-Sanjeevani Scam Case : केंद्रीय मंत्री शेखावत को हाईकोर्ट से राहत, राज्य सरकार को 3 हफ्ते में जांच पूरी करने के निर्देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *