राजे के स्वागत में लगे ‘केसरिया में हरा-हरा, राजस्थान में वसुंधरा’ के नारे, एक धार्मिक कार्यक्रम में बोलीं- राजनेता कर देते हैं समाज में बंटवारा, हमें एकजुट रहना है 

उदयपुर। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज मेवाड़ के दौरे पर हैं। हाल ही में नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने मेवाड़ का दौरा…

image 2023 04 12T185147.110 | Sach Bedhadak

उदयपुर। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज मेवाड़ के दौरे पर हैं। हाल ही में नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने मेवाड़ का दौरा किया था। आज वसुंधरा राजे यहां पहुंची हैं। वे डूंगरपुर के आसपुर विधानसभा क्षेत्र के म्याला गांव में भागवत कथा में भी शामिल हुईं। यहां उन्होंने कार्यक्रम में संबोधन भी दिया। 

कितनी साजिश रच लो सब नाकाम होगा

वसुंधरा राजे ने आसपुर में धार्मिक कार्यक्रम में संबोधन देते हुए कहा कि हमें चिंता नहीं उनकी, उन्हें चिंता हमारी, हमारी नाव के रक्षक सुदर्शन चक्रधारी हैं। बाल ना बांका होगा जिसका रक्षक कृपा निधान, कितना ही षड्यंत्र रच लें, उनकी हर साज़िश नाकाम होगी। जाको राखे साइयां, मार सके न कोय बाल न बांका कर सके जो जग बैरी होय।वसुंधरा ने कहा कि ईश्वर ने भी कहा है कि विकट परिस्थितियों में चट्टान की तरह डटे रहो। 

कई अपने पराये हो सकते हैं, ईश्वर में आस्था और खुद में लड़ने की क्षमता रखो। फिर तुम्हारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, सब मिलकर भी तुम्हें परास्त नहीं कर सकते, चाहे वो कितना ही दुष्प्रचार करले, राजे ने हनुमान जी का स्मरण करते हुए कहा, ‘सब सुख लहै तुम्हारी सरना, तुम रक्षक काहू को डरना।

आपको एकजुट रहना है

वसुंधरा ने कहा कि राजनैतिक लोग परिवार और समाज का कर देते हैं बंटवारा, वोटों के लिए समाज और परिवार में डाल देते हैं फूट, जनता को समझदारी से एकजुट रहने की है।  जरूरत ताकि कोई राजनीतिक व्यक्ति आप का फायदा ना उठा पाए। 

एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत

बता दे कि वसुंधरा राजे जब सुबह उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंची तो उनका बीजेपी नेताओं कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया एयरपोर्ट पर ही केसरिया में हरा-हरा राजस्थान में वसुंधरा जैसे नारे भी लगे। नेताओं ने वसुंधरा का माला पहना कर स्वागत किया। हालांकि उन्होंने मीडिया से बातचीत नहीं की। वसुंधरा के स्वागत के लिए बीजेपी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, पूर्व मंत्री श्री चंद कृपलानी, विधायक धर्म नारायण जोशी, उदयपुर के सांसद अर्जुन लाल मीणा समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। बता दें कि राजे मावली गांव जाने का भी कार्यक्रम है। जहां वे 8 साल की मासूम के साथ हुए रेप और हत्या मामले को लेकर पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *