‘मैंने जैसा सोचा था वैसे हैं राम लला’….भगवान राम की मूर्ति देख इमोशनल हुईं कंगना रनौत

Ram Mandir Pran Pratishtha : करीब 500 साल की लंबी लड़ाई के बाद अयोध्या में राम लला पधारने जा रहे हैं, जिसको लेकर देशभर में तैयारियां हो रही हैं।

Kangna Ranaut | Sach Bedhadak

Ram Mandir Pran Pratishtha : रामजन्म भूमि अयोध्या में बने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होनी है। इस समारोह के लिए पूरे देश में तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं। प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए कई बड़ी हस्तियों का निमंत्रण मिला है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को भी अयोध्या आने का निमंत्रण मिला है। राम लला की जिस मूर्ति को अयोध्या में स्थापित करना है उसकी पहली झलक भी सामने आ गई है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर राम लला की प्रतिमा की ये पहली झलक सबको दिखाई है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मूर्ति की तस्वीरों को शेयर किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-सनी देओल फिर ‘तारा सिंह’ बनकर उड़ाएंगे पाकिस्तान धज्जियां, ‘गदर 3’ को लेकर आया नया अपडेट

‘जैसा सोचा था वैसा ही पाया’

कंगना रनौत ने राम लला की तस्वीर बनाने वाले मूर्तिकार योगीराज की जमकर तारीफ की। उन्होंने लिखा, राम लला की प्रतिमा को अरुण योगीराज ने तैयार किया है, जिसको कंगना ने धन्य बताया। कंगना ने बताया कि जिस तरह की मूर्ति उन्होंने सोची थी वो बिल्कुल वैसी ही है। उन्होंने लिखा-‘मैंने हमेशा सोचा था कि भगवान राम एक नौजवान लड़के की तरह लगते होंगे और मेरी कल्पना इस मूर्ति के जरिए बयां हुई है. अरुण योगीराज आप धन्य हैं।’

Kangna Ranaut 1 | Sach Bedhadak

‘योगीराज पर कितना दवाब होगा’

कंगना ने भगवान राम की एक और तस्वीर शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने मूर्तिकार अरुण योगीराज की तारीफ की। उन्होंने लिखा-‘कैसी सुंदर और मन को मोह लेने वाली ये प्रतिमा है। अरुण योगीराज जी पर कितना दवाब रहा गा। स्वयं परमेश्वर को पत्थर में थाम लेना राम की कृपा है। अरुण योगीराज जी श्रीराम ने आपको स्वयं दर्शन दिए हैं। आप धन्य हैं।’ राम लला की मूर्ति को 5 साल के बालक के रूप में तैयार किया गया है, जिसका वजन 150 से 200 किलोग्राम के बीच हो सकता है।

बॉलीवुड से कंगना रनौत, रजनीकांत, अक्षय कुमार, राम चरण, रणबीर कपूर, आलिया भट्‌ट, रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण समेत कई सितारों शामिल होंगे। 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह है, जिसके बाद 23 जनवरी से सभी लोग राम लला के दर्शन कर पाएंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-रेखा की बहन थी कभी टॉप मॉडल, एक गलती ने बर्बाद किया कॅरियर, डिंपल कपाड़िया को रातोंरात बना दिया था सुपरस्टार