Jacqueline Extortion Case : मनी लॉन्ड्रिंग केस में कैसे फंसी जैकलीन, जानिए पूरी स्टोरी

Jacqueline Extortion Case : चीटियां कलियां फेम गर्ल और बॉलीवुड मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अपनी फिल्मों या फोटोशूट्स को लेकर नहीं बल्कि पूरे…

Jacqueline Extortion Case

Jacqueline Extortion Case : चीटियां कलियां फेम गर्ल और बॉलीवुड मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अपनी फिल्मों या फोटोशूट्स को लेकर नहीं बल्कि पूरे 215 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग घोटाले की वजह से लगातार कंट्रोवर्सी में आ रही है। जैकलीन लंबे समय से कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के कारण इस मामले में फांसी हुई है। ED ने भी जैकलीन को लंबे समय से रडार पर ले रखा है। जैकलीन के खिलाफ ED ने कोर्ट में चार्जशीट पेश करने की पूरी तैयारियां कर ली है, ऐसे अब एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। क्योंकि एक बार ED द्वारा कोर्ट में जैकलीन के खिलाफ चार्जशीट पेश हो गई तो उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।

इस तरह सुकेश से मिली जैकलीन

ED की जांच में ये बात सामने आयी है की जैकलीन फर्नांडिस सुकेश के क्रिमिनल बैकग्राउंड के बारे में जानती थी, फिर भी वह सुकेश के साथ रिलेशनशिप में थी और लगातार महंगे गिफ्ट्स लेती रही। फिलहाल ED ने 215 करोड़ के मामले में जैकलीन को आरोपी घोषित करने की तैयारी कर ली है। जैकलीन पूरी तरह अब इस कानूनी फसाद में फंस चुकी है।

लंबे समय से चल रहे 215 करोड़ रुपए के घोटाले केस में जैकलीन को ED द्वारा कई बार पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है, और अब ये केस तूल पकड़ता जा रहा है। इस संबंध में जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी भी डाली, जिसमे एक्ट्रेस ने लिखा “डियर मी, मैं दुनिया की हर अच्छी चीज डिजर्व करती हूं. में पावरफुल हूं. मैं खुद को अपनाती हूं। सब कुछ जल्द ही ठीक हो जाएगा. मैं मजबूत हूं स्ट्रॉन्ग हूं और मैं अपने सारे सपने पूरे करूंगी. में सब कर सकती हूं” आपको बता दे इस केस में अभी जैकलीन ने कही भी किसी भी तरह की एक्टिविटी को नहीं दर्शाया था लेकिन अब मामला और ज़्यादा बड़ गया है।

इस तरह खुला पूरा मामला

दरअसल इस पूरे मामले की शुरुआत 2 साल पहले शुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या वाले केस से हुई थी। जिसे फिर NCB को सौंपा गया था। इस केस में फ्रॉड और ड्रग्स के मामले में बॉलीवुड के कई सितारों का नाम सामने आया था। इस केस की इंवेस्टीकेशन के दौरान ही कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के बारे में जानकारी सामने आयी थी। कॉनमैन सुकेश ने पूछताछ के वक्त कुछ अभिनेत्रियों का नाम 215 करोड़ के घोटाले में शामिल होने की पुष्टि की थी। जिसके बाद ED ने जैकलीन से पूछताछ शुरू की। ED से पूछताछ के दौरान जैकलीन ने पहले सुकेश को पहचानने से इनकार कर दिया था लेकिन बाद में उन्होंने इस चीज़ को कबूल किया की वो उसके साथ लम्बे समय से रिलेशनशिप में थी। लेकिन ये भी कहा की वो यह नहीं जानती थी की सुकेश एक क्रिमिनल है। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में बॉलीवुड की दो बड़ी बजट की फिल्में साइन की है। ‘रामसेतु’ और डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *