‘इसी वजह से तो मैं खुद को सुरक्षित महसूस करती हूं…’ रीना दत्ता की इमोशनल पोस्ट पर आयरा ने लुटाया प्यार

Ira Khan Wedding : आयरा खान की मां रीना दत्ता ने शादी की कुछ तस्वीरें पोस्ट कर लिखा इमोशनल पोस्ट। बेटी और दामाद ने किया रिएक्ट। आयरा बोली-‘मां इसलिए तो मैं खुद को सुरक्षित महसूस करती हूं।’

ira khan mother reena dutt 2 1 | Sach Bedhadak

Ira Khan Wedding : आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान ने नुपुर शिखरे संग 10 जनवरी को उदयुपर के अरावली होटल में शादी कर ली है। उदयपुर में आयरा की शादी के फंक्शन तीन दिन तक चले और आज शाम मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन है, जिसमें 2500 से ज्यादा मेहमानों के शामिल होने की खबर है। बेटी की विदाई के बाद आयरा खान की मां बेहद मिस कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने आमिर खान के साथ एक तस्वीर शेयर कर बेटी के लिए इमोशनल नोट लिखा है।

ira khan mother reena dutt | Sach Bedhadak

मां ने लिखा इमोशनल नोट

रीना दत्ता और आमिर खान अब सास-ससुर बन गए हैं। दोनों ने अपनी लाडली बेटी आयरा खान के हाथों में सौप दिया है। बेटी की शादी के बाद मां रीना काफी इमोशनल हैं, जिसकी झलक सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है। उन्होंने बेटी के लिए इमोशनल लिखा है जिस पर आयरा और नुपुर दोनों ने रिएक्ट किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Guntur Karam Box Office: प्रभास के बाद बॉक्स ऑफिस पर आई महेश बाबू की आंधी, पहले दिन ही कमा डाले इतने करोड़

बेटी ने किया मां की पोस्ट पर रिएक्ट

रीना दत्ता ने अपनी बेटी आयरा खान की शादी के यादगार पलों के जरिए अपनी भावनाओं को जाहिर करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ा हूं मेरी बच्ची आयरा खान, मैं तुमसे प्यार करती हूं।’ तस्वीर में बेटी के साथ आमिर और रीना साथ चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। मां के इमोशनल नोट पर बेटी ने रिएक्ट किया है। आयरा ने कमेंट करते हुए सेक्शन में लिखा, ‘आई लव यू मम्मा। मुझे पता है, इसी वजह से मैं खुद को सुरक्षित महसूस करती हूं।’ इस पोस्ट पर रीना के दामाद ने भी कॉमेंट बॉक्स में रेड हार्ट इमोजी के जरिए अपनी फीलिंग्स बयां की है।

ira khan mother reena dutt 1 | Sach Bedhadak

बता दें आमिर खान ने रीना दत्ता से साल 1986 में शादी की थी। रीना एक फिल्म निर्माता हैं। दोनों ने 1933 में अपने बेटे जुनैद और 1977 में बेटी आयरा खान का स्वागत किया था। हालांकि, 2002 में दोनों का तलाक हो गया। इसे बाद आमिर खान ने 2005 में फिल्म निर्माता, पटकथा लेखक और निर्देशक किरण राव से शादी कर ली। अब दोनों के एक बेटा है जिसका नाम है आजाद खान। आजाद का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था और इसके बाद दोनों अलग हो गए।

ira khan mother reena dutt 2 | Sach Bedhadak

यह खबर भी पढ़ें:-Dunki Collection Day 22: शाहरुख खान की ‘Dunki’ ने 22वें दिन ‘Tiger’ को चटाई धूल, कमाए इतने करोड़