Gadar-2 की बड़े पर्दे पर सुनामी, छठे दिन छप्परफाड़ कमाई…250 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार

Gadar 2 Box Office Collection Day 6: सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत फिल्म फिलहाल 263.48 करोड़ की कमाई कर चुकी है जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

Gadar 2 12 | Sach Bedhadak

Gadar 2 Box Office Collection Day 6: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म ‘Gadar 2’ हर दिन बड़ी कमाई कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्वतंत्रता दिवस पर 55 करोड़ रुपए की भारी कमाई के बाद फिल्म की कमाई में बुधवार को कुछ गिरावट देखने को मिली। लेकिन फिर भी शुरुआती अनुमान के अनुसार 34.50 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ 250 करोड़ रुपए का आंकड़ा आराम से पार कर गई। फिल्म जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-महेश भट्ट के मनीषा रानी को छूने पर भड़के लोग, ट्रोल किया तो तोड़ी चुप्पी, बोली-‘उनसे मिलना हमेशा से सपना

‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस

‘गदर 2’ की घरेलू कमाई अब 263.48 करोड़ रुपए हो गई है। शुक्रवार को इसने 40 करोड़ से शानदार ओपनिंग की और रविवार को 51 करोड़ तक पहुंच गई। सोमवार को इसकी कमाई धीमी होकर 38.7 करोड़ पर आ गई, लेकिन स्वतंत्रता दिवस पर इसके 55 करोड़ के कलेक्शन ने कई ट्रेड विश्लेषकों को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या यह अब साल की ब्लॉकबस्टर ‘पठान’ को हरा पाएगी।

‘गदर 2’ के ‘पठान’ को मात देने की संभावना के बारे में आश्वस्त महसूस करते हुए, फिल्म प्रदर्शक अक्षय राठी ने बुधवार को मीडिया को बताया, ‘जिस तरह से ‘गदर 2’ कमाई कर रही है, उसे देखते हुए संभवतः न केवल ‘पठान’ बल्कि किसी भी रिकॉर्ड को तोड़ सकता है। 15 अगस्त को पूरे भारत के सिनेमाघरों में आपने जो देखा वह बिल्कुल ऐतिहासिक है।’

यह खबर भी पढ़ें:-4 मंजिला घर, पोर्श-रॉयल एनफील्ड का कलेक्शन, यूट्यूब से करोड़ों की कमाई…एल्विश का भारी है पूरा

सनी देओल खुश हैं

अभिभूत सनी देओल ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘फिल्म की रिलीज से पहले मैं काफी तनाव में था। जब फिल्म रिलीज हुई, तो मैं पूरी रात रोया और हंसा। मेरे पिता आसपास थे और उन्होंने मुझे देखा। मैंने उन्हें बताया , ‘मैंने शराब नहीं पी है। मैं खुश हूं, मैं क्या कर सकता हूं।’ अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, ‘गदर 2’ 2001 की ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी है जिसमें सनी देओल ने एक ट्रक ड्राइवर तारा सिंह की भूमिका निभाई थी, जबकि अमीषा पटेल ने सकीना की भूमिका निभाई थी। यह 1947 में भारत के विभाजन की कहानी पर बनी थी।

‘गदर 2’ 1971 में सेट किया गया है और तारा सिंह का अनुसरण करता है क्योंकि वह उत्कर्ष शर्मा द्वारा निभाए गए अपने बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान में प्रवेश करता है। फिल्म में मनीष वाधवा, गौरव चोपड़ा, सिमरत कौर, लव सिन्हा, रोहित चौधरी, मधुमालती कपूर, राकेश बेदी, मुश्ताक खान और डॉली बिंद्रा भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *