धांसू ओपिनंग करेगी ‘गदर 2’, एडवांस बुकिंग में तोड़ा रिकॉर्ड, जानें अब तक हाल

सनी देओल और अमीषा पटेल अपने फेमस रोल तारा सिंह और सकीना के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं। फिल्म ‘गदर 2’ पहले ही दर्शकों के बीच बेहद उत्साह पैदा कर रही है।

Gadar 2 1 | Sach Bedhadak

मुंबई। सनी देओल और अमीषा पटेल अपने फेमस रोल तारा सिंह और सकीना के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं। फिल्म ‘गदर 2’ पहले ही दर्शकों के बीच बेहद उत्साह पैदा कर रही है और ट्रेड एनालिस्ट ऑक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने का अनुमान लगा रहे हैं। 11 अगस्त को रिलीज होने वाली वाली ‘Gadar 2’ की एडवांस बुकिंग धड़ाधड़ हो रही है। ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि यह फिल्म मल्टीप्लेक्स में शानदार कमाई करेगी। फिल्म के अब तक 76,600 टिकट बिक चुके हैं। पीवीआर, इनॉक्स और सिनेपोलिस में भी शानदार बुकिंग हुई है। पीवीआर ने 33,000 टिकट बेचे। हालांकि, ये आंकड़े इस साल के शुरू में मूवी पथान के लिए अग्रिम बुकिंग में बेचे गए 4 लाख टिकट की तुलना में कम हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘नए युग की शुरुआत…’, फरहान ने जारी किया मोशन पोस्टर, नाराज हुए फैंस बोले-‘नो SRK नो Don 3’

प्रसिद्ध ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ‘गदर 2’ की अग्रिम बुकिंग को लेकर ट्वीट कर आंकड़े साझा किए हैं, उन्होंने कहा, “#Gadar2 की अग्रिम बुकिंग स्थिति नेशनल चेन्स में… ध्यान दें: पहले दिन का बिजनेस… #PVR: 33,000 #INOX: 25,500 #Cinepolis: 18,100 कुल: 76,600 टिकट बेचे गए हैं। पहले दिन की कमाई में एडवांस बुकिंग सिंगल स्क्रीन पर अहम साबित होगी। ‘गदर 2’ ने रणबीर कपूर की संजू की एडवांस बुकिंग की बिक्री को पार कर लिया है, जिसके 72,000 टिकट बिके थे। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है इसलिए एडवांस बुकिंग में बुधवार और गुरुवार को और इजाफा होगा।

यह खबर भी पढ़ें:-‘Gadar’ की सफलता के बाद Ameesha Patel के घर में हुआ ‘गदर’, खानी पड़ी थीं चप्पलें, छीन गया स्टारडम

अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल है ‘गदर 2’। उत्कर्ष शर्मा फिल्म सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं। ‘गदर 2’ में तारा सिंह अपने बेटे चरण जीत सिंह को बचाने के लिए पाकिस्तान जाएंगे और वहां इस बार हैडपंप उखाड़ने की बजाय हथोड़े से गदर मचाएंगे। लोग ‘गदर 2’ को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। लोग 21 साल पुरानी कास्ट को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *