‘Gadar’ की सफलता के बाद Ameesha Patel के घर में हुआ ‘गदर’, खानी पड़ी थीं चप्पलें, छीन गया स्टारडम

Ameesha Patel Controversy: ‘गदर’ की बिग सक्सेस के बाद अमीषा पटेल अपने माता-पिता से लड़ गई थीं। मामला कोर्ट तक पहुंचा। आरोप था कि माता-पिता उनके कमाए गए पैसे फिजुल में उड़ा रहे हैं।

Amisha Patel | Sach Bedhadak

Ameesha Patel Controversy : 47 वर्षीय अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अभिनीत फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त को गदर मचाने के लिए तैयार है। फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता सनी देओल मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिलहाल अमीषा फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। उनके फिल्मी कॅरियर में कई उतार-चढ़ाव आए हैं। कॅरियर की शुरुआत में उन्होंने दो बड़ी फिल्मे दी, लेकिन इसके बाद उनका कॅरियर गिरता ही चला गया।

यह खबर भी पढ़ें:-‘मैं लूंगी राहुल गांधी के साथ 7 फेरे’ शर्लिन चोपड़ा ने बताई दिल की बात…और रख दी ये अनोखी शर्त

अब ‘गदर’ की रिलीज के करीब 22 साल बाद एक बार फिर किसी बड़ी फिल्म से धमाल मचाने को तैयार हैं। इस बीच उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रही हैं। अमीषा का अपने पापा के साथ विवाद इतना बढ़ गया है कि मामला कोर्ट तक जा पहुंचा था। लोगों का कहना है कि उनके कॅरियर का डाउनफॉल का मुख्य कारण परिवार में चली कलह है। दरअसल, कॅरियर के शुरुआत में अमीषा अपने मम्मी-पापा से भिड़ गई थीं। आरोप था कि उनके माता-पिता पैसा हड़प रहे हैं।

जानें क्या था पूरा मामला

अमीषा पटेल की पहली दो फिल्में ‘कहो ना प्यार है’ और ‘गदर’ काफी हिट रही थीं। इन फिल्मों की जबरदस्त सफलता के बाद अमीषा पटेल के घर की लड़ाई भी मीडिया में खूब छाई रही थी। मामला इतना बढ़ गया था कि अभिनेत्री अपने माता-पिता के खिलाफ कोर्ट में पहुंच गई थी। अमीषा ने सरेआम अपने माता-पिता पर आरोप लगाया था कि उनके माता-पिता उनके कमाए गए पैसों का गलत तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं। जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की गई। अमीषा ने अपने माता-पिता पर 12 करोड़ रुपए हड़पने का मामला दर्ज कराया था।

यह खबर भी पढ़ें:-87 की उम्र में धर्मेंद्र ने किया शबाना को KISS, बेटे सनी देओल बोले- ‘मेरे पापा कुछ भी…’

विक्रम भट्ट से रही नजदीकियां

अमीषा पटेल की फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट से नजदीकियां रही हैं। उनके माता-पिता इस वजह से खासा नाराज थे। बाद में खुद अमीषा ने माना कि माता-पिता से लड़ाई और विक्रम भट्‌ट के साथ रिश्ते की वजह से उनके कॅरियर पर काफी नेगेटिव प्रभाव पड़ा है। आपको बता दें कि अब अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2′ 11 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *