जयपुर में युवती से दरिंदगी, दोस्त ने मिलने के बहाने फ्लैट पर बुलाया, नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर मिलने के बहाने फ्रेंड के फ्लैट पर…

rape 01 2 scaled | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर मिलने के बहाने फ्रेंड के फ्लैट पर बुलाया। युवती को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोशी की हालत में रेप किया। होश आने पर विरोध करने पर आरोपी ने शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी युवक तीन साल तक देहशोषण करता रहा। इस दौरान आरोपी ने युवती से रुपए भी ऐंठ लिए। आरोपी ने दूसरी लड़की से शादी कर ली। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ चित्रकूट नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि गलतागेट निवासी एक युवती (27) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है। साल-2019 में फ्रेंड की बर्थ-डे पार्टी में उसकी मुलाकात झोटवाड़ा निवासी शाहजाद खान से हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। युवती का आरोप है कि साल 2020 में आरोपी शाहजाद खान उसे मिलने के बहाने चित्रकूट नगर स्थित अपने दोस्तत के फ्लैट पर बुलाया।

मिलने जाने पर आरोपी शाहजाद खान ने पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक ऑफर की। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर होने के कारण पीते ही युवती बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया। होश में आने पर विरोध करने पर शादी करने का वादा किया। शादी करने का झांसा देकर पिछले 3 साल तक देहशोषण करता रहा।

इस दौरान आरोपी ने दुबई जॉब के लिए जाने की कहकर युवती से 1.82 लाख रुपए ऐंठ लिए। इस दौरान नवम्बर 2021 में उसने दूसरी लड़की से शादी कर ली। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी शाहजाद खान के खिलाफ चित्रकूट नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *