Aishwarya Rai के लुक को लेकर फैंस ने जमकर किया ट्रोल, कहा- शादी के बाद स्टाइल बिगड़ गया

Aishwarya Rai airport look : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के हालिया एयरपोर्ट लुक ने फैंस को निराश किया है और उनके फैशन सेंस को…

राय | Sach Bedhadak

Aishwarya Rai airport look : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के हालिया एयरपोर्ट लुक ने फैंस को निराश किया है और उनके फैशन सेंस को डिजास्टर कहा है। एक्ट्रेस हाल ही शनिवार को अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई है। उनको देखकर ऐसा लग रहा था कि बच्चन परिवार छुटि्टयों से लौटा है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘मैं कोई पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं हूं’…फ्लाइट में उर्फी के साथ छेड़छाड़…दारू पी कर लड़कों ने की गंदी हरकतें!

इस दौरान ऐश्वर्या राय पूरी तरह से ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आई, उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था, इसके साथ ही रेड लिपिस्टक के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है। वहीं अभिनेता अभिषेक बच्चन ने ग्रे जम्पर टी, ब्लू डेनिम, ब्लैक कैप पहने हुए थे, वहीं आराध्या ने लैवेंडर कलर की स्वेटशर्ट पहना था।

राय902 | Sach Bedhadak

जब वो एयरपोर्ट से बाहर आए तो आराध्या पैपराजी का नमस्ते से स्वागत करती हुए नजर आई हैं, लेकिन फैंस को ऐश्वर्या का लुक बिलकुल पसंद नहीं आया। वहीं एक यूजर ने कहा, शादी के बाद उनका ड्रेसिंग खराब हो गया है। वहीं दूसरे फैंस ने लिखा, शादी के बाद ऐश्वर्या का ड्रेसिंग सेंस डिजास्टर हो गया है।

राय 1 | Sach Bedhadak

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, मुझे ऐश्वर्या बहुत पसंद है लेकिन मुझे नहीं पता कि उनके ड्रेसिंग स्टाइल को क्या हो गया है। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, मुझे ऐसा लगता है कि ऐश्वर्या अंदर से दुखी हैं। शादी के बाद उनका स्टाइल खराब हो गया है, वो अक्सर ओवरसाइज्ड ब्लैक में नजर आती है। अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या आखिरी बार पोन्नियिन सेलवन 2 में नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *