Swara Bhasker शादी के 4 महीने बाद बनने जा रही हैं मां!, यहा जानें पूरी सच्चाई

Swara Bhasker की प्रेग्नेंसी से जुड़ा एक स्क्रीन शॉट फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इनके जरिए एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें फैलाई जा रही हैं।

Swara Bhasker | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने इसी साल फरवरी में समाजवादी पार्टी नेता फहद अहमद (Fahad Ahmad) संग शादी रचाई थी। एक्ट्रेस कई दिनों तक सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थी। अब शादी 4 महीने बाद अफवाहें फैल रही है स्वरा भास्कर मां बनने जा रही हैं। इसे लेकर ट्विटर पर खूब चर्चाएं हो रही हैं। कई लोगों ने तरह-तरह की बातें करना शुरू कर दिया है। हालांकि इंटरनेट पर चल रहे दावों की सच्चाई कुछ और ही है।

यह खबर भी पढ़ें:-सालों तक इस खतरनाक सिंड्रोम का शिकार थीं Sanya Malhotra, अपने साथ करती थी ऐसा बर्ताव

ट्विटर पर सर्कुलेट हो रही ऐसी बातें

स्वरा भास्कर और उनके पति ने भले ही अभी तक ऐसा कोई अनाउंसमेंट नहीं किया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस के मां बनने के दावे कर रहे हैं। कई लोग एक्ट्रेस को टैग करके बधाई देते दिख रहे हैं तो कई सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक्ट्रेस की टांग खिंचाई कर रहे हैं। इस कड़ी में अयोध्या हनुमान गढ़ी के महंत राजूदास ने भी ट्वीट कर दिया है। उन्होंने ताने भरे टोन में पोस्ट करते हुए लिखा, ‘स्वरा भास्कर ने विवाह के 4.5 महीने बाद ही बालक को जन्म देकर, समय से पहले काम पूर्ण करने वाले गडकरी जी को दिखाया आईना!!’

कहां से शुरू हुई ये बातें?

हुआ यूं कि यह मामला एक न्यूज चैनल के वायरल हो रहे फेक स्क्रीनशॉट से जिसमें ब्रेकिंग बताते हुए कहा गया था कि स्वरा भास्कर शादी के साढ़े चार महीने बाद मां बनने वाली है और उनकी डिलिवरी जुलाई में हो सकती है। अफवाह फैलने के बाद न्यूज चैनल ने सफाई जारी करते हुए बताया कि ये स्क्रीन शॉट पूरी तरह से फर्जी है, चैनल की ओर से ऐसा कोई पोस्ट किया ही नहीं गया।

यह खबर भी पढ़ें:-नहीं रहे आलिया भट्ट के करीबी, सोनी राजदान ने लिखा पोस्ट-‘फिर मिलेंगे पापा’

झूठी पर उठा बवाल

स्वरा प्रेग्नेंसी का झूठा न्यूज चैनल का स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद उनका परिवार तरह-तरह के सवाल उठा रहा है। लेकिन सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इन झूठी खबरों के खिलाफ आवाज उठानी शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *