Dream Girl 2 : पूजा के किरदार के लिए आयुष्मान खुराना ने इन स्टार्स से ली प्रेरणा, कहा- यह काम करना बहुत मश्किल है

Dream Girl 2 : बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। अभिनेता अपनी…

गर्ल्स | Sach Bedhadak

Dream Girl 2 : बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। अभिनेता अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। आयुष्मान एकबार फिर से पूजा के लुक में फैंस का मनोरंजन करने वाले हैं। आयुष्मान खुराना इस मूवी महिला का भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-‘Gadar 2 Trailer’ का इंतजार खत्म, ट्रेलर देखने से पहले जान लें ये 5 अनजाने फैक्ट्स

image 81 | Sach Bedhadak

आयुष्मान खुराना ने इन अभिनेताओं से ली प्रेरणा

बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट की मुताबिक, आयुष्मान खुराना ने इस फिल्म में महिला का किरदार की तैयारी के लिए कमल हसन, गोविंदा और आमिर खान से प्रेरणा ली हैं। आयुष्मान ने कहा कि, मैंने सिनेमा के बड़े स्टार्स से प्रेरणा ली हैं। कमल हासन सर ने ‘चाची 420’, आमिर खान सर ने ‘बाजी’ और गोविंदा सर ने ‘आंटी नंबर 1’ में जो किया वो वाकई में एक अभिनेता के लिए करना बहुत मश्किल हैं। मैं यह देखकर मंत्रमुग्ध हो गया था और अचंभित रह गया था कि स्क्रीन पर एक महिला का किरदार निभाना वे कितने शानदार हैं।

ड्रीम गर्ल 2 को लेकर आयुष्मान ने कही ये बात

ड्रीम गर्ल’ और अब ‘ड्रीम गर्ल 2’ को लेकर आयुष्मान खुराना ने कहा है कि मुझे ऐसा किरदार निभाने मजा आता है, जो एक ऐसी स्थिति में फंसने पर एक महिला के रूप में कपड़े पहनती है जो कॉमेडी ऑफ एरर की ओर ले जाती है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ में पूजा का मेरा किरदार इन शानदार अभिनेताओं और उनके द्वारा सिनेमाघरों में लोगों को प्रदान किए गए जादू और मनोरंजन का एक उपहार है। मुझे उम्मीद है कि लोग ड्रीम गर्ल 2 में मेरे काम को आप पसंद करेंगे। पूजा को दर्शकों के सामने लाने के लिए मैंने कड़ी मेहनत की है। जब लोग फिल्म देखने आते हैं तो उन्हें मुस्कुराते हुए देखना पसंद करता हूं। बता दें कि ड्रीम गर्ल 2 साल 2019 में आई हिट फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल हैं। ड्रीम गर्ल 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *