शादी टूटने के सालों बाद ‘Bigg Boss OTT2’ में छलका Pooja Bhatt का दर्द, मैं अकेली औरत हूं, मेरा घर चलाने वाला कोई नहीं

पूजा भट्‌ट अपने बेबाक अंदाज ओर बिंदास पर्सनैलिटी की वजह से लगातार लोगों कों इंप्रेस कर रही हैं। लेकिन हाल ही पूजा भट्‌ट ने शो के एक टास्क के दौरान अपने अकेलेपन का दर्द बयां किया है।

pooja bhatt 1 | Sach Bedhadak

मुंबई। बिग बॉस (Bigg Boss OTT 2) में इन दिनों कंटेस्टेंट खूब धमाल मचा रहे हैं। कोई अपने दिगाम से खेल खेल रहा है तो कोई दूसरे के कंधे पर बंदूक चलाकर अपनी धाक जमाए हुए है। इस शो में अभिनेत्री पूजा भट्‌ट को भी बतौर कंटेस्टेंट लगातार लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। पूजा अपने बेबाक अंदाज ओर बिंदास पर्सनैलिटी की वजह से लगातार लोगों कों इंप्रेस कर रही हैं। लेकिन हाल ही पूजा भट्‌ट ने शो के एक टास्क के दौरान अपने अकेलेपन का दर्द बयां किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-बॉलीवुड फिल्मों की वो 4 कंट्रोवर्सियल प्रेम कहानी जिन्होंने बड़े पर्दे पर लगा दी आग

स्नैक टास्क में छलका पूजा का दर्द

हाल ही में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को स्नैक टास्क दिया था। इस टास्क में सभी प्रतिभागियों को अपने घरवालों के बारे में राय बतानी थी। इस दौरान एक-एक करके कंटेस्टेंट ने अपनी राय रखी। इस दौरान बिग बॉस ने अभिषेक के साथ पूजा भट्‌ट को बुलाया तो उनका दर्द छलक पड़ा। इस टास्क के दौरान अभिषेक ने बताया कि वह वीकेंड के वार के बाद अपनी फैमिली को याद करके खूब रोया। तभी पूजा ने इस पर रिएक्ट करते हुए सालों से दबाए अपने दिल का हाल बंया किया।

मैं अकेली हूं, मेरा कोई नहीं

पूजा भट्‌ट ने कहा, ‘हम सभी अपने परिवार को मिस कर रहे हैं और किसी ना किसी का कोई इंतजार कर रहा है। लेकिन मैं एक अकेली औरत हूं। मेरे लिए कोई नहीं ळै जो मेरा घर चला सके।’

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख खान की फिल्म ‘Jawan’ में ऐसा होगा दीपिका पादुकोण का किरदार?, फैंस का बढ़ा एक्साइटमेंट

पिता को मिस कर रही हैं पूजा

पूजा भट्‌ट ने अपने हाल का दर्द बयां करते हुए कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि जब मैं अपने पिता को मिस रही हूं। मेरे लिए दूसरों की राय मायने नहीं रखती। मैं इस बात पर ध्यान देती हूं कि मेरे पिता महेश भट्‌ट क्या कह रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *