बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड फिनाले में नजर आएगा बॉलीवुड की तिकड़ी का सरप्राइज!

बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड फिनाले में महज कुछ समय बचा है। उससे ठीक पहले टॉप 5 फाइनलिस्ट की धड़कनें तेज है। सोशल मीडिया पर सभी फैंस अपने-अपने कंटेस्टेंट्स का समर्थन कर रहे है। मैकर्स द्वारा भी लगातार फिनाले को दिलचस्प बनाने की कोशिश की जा रही है।

New Project 2023 08 13T211606.038 | Sach Bedhadak

जयपुर। बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड फिनाले में महज कुछ समय बचा है। उससे ठीक पहले टॉप 5 फाइनलिस्ट की धड़कनें तेज है। सोशल मीडिया पर सभी फैंस अपने-अपने कंटेस्टेंट्स का समर्थन कर रहे है। मैकर्स द्वारा भी लगातार फिनाले को दिलचस्प बनाने की कोशिश की जा रही है।

इस बीच फिनाले में बॉलीबुड की जोड़ी एक साथ दिख सकती है। फैन पेज की जानकारी की माने तो शाहरुख खान और सलमान खान फिनाले में स्टेज पर एक साथ नजर आ सकते है, लेकिन अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

‘जवान’ का प्रमोशन करने आ सकते हैं शाहरुख खान

सोशल मीडिया की खबरों की माने तो बिग बॉस ओटीटी ग्रैंड फिनाले में बॉलीबुड स्टार शाहरुख खान अपनी आने वाली मूवी ‘जवान’ का प्रमोशन करने आ सकते है। फिनाले में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण के साथ रहने की भी जानकारी सामने आ रही है।

कल होगा बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले

14 अगस्त सोमवार को बिग बॉस ओटीटी 2 फिनाले होगा। फिनाले में सलमान खान के साथ किंग खान के शामिल होने की संभावना भी जताई जा रही है। शो के फिनाले से पहले टॉप 5 फाइनलिस्ट के दिल की धड़कन बढ गई है। टॉप 5 फाइनलिस्ट में अभिषेक मल्हन, एल्विश यादव के साथ मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट का नाम शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *