बिग बॉस 14 में एंट्री करेंगी राखी सावंत, फैंस की बढ़ाएंगी धड़कने, आदिल को लेकर कही ये बात

ड्रामा क्वीन के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। खबर है कि वह सलमान खान के टॉप शो बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी

rakhi sawant | Sach Bedhadak

ड्रामा क्वीन के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। खबर है कि वह सलमान खान के टॉप शो बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी। शो के निर्माताओं ने टीआरपी बढ़ाने के लिए राखी सावंत को शो में बुलाने का फैसला लिया है। ऐसी चर्चा है कि राखी रावंत शो में अपने पूर्व पति आदिल दुर्रानी के साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकती हैं। हालांकि, इन खबरों में सच्चाई नहीं है। राखी शो में आदिल संग नहीं, बल्कि अकेले आने वाली हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख खान की ‘डंकी’ का पहला गाना ‘लुट पुट गया’ जारी, अरिजीत सिंह ने दी आवाज

मेरा आना तय है-राखी

राखी सावंत ने खुद बताया कि वह बिग बॉस 17 में एंट्री लेने वाली हैं। इसके साथ ही उन्होंने बातया कि वह आदिल के साथ बल्कि अकेले आएंगी। राखी ने बॉलीवुड बबल को बताया कि यह खबर गलत है कि मैं आदिल के साथ बिग बॉस में जा रही हूं। यह तय है कि मैं जा रही हूं, लेकिन आदिल के साथ नहीं। वह सिर्फ मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहा है। उसने मुझसे शादी की ताक वह मेरा इस्तेमाल कर सकें।

पहले भी कई बार ‘बिग बॉस’ में आ चुकी हैं राखी

‘बिग बॉस’ के घर में राखी पहले भी कई बार आ चुकी हैं। अभिनेत्री ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन में आई थीं। इसके बाद से ‘बिग बॉस’ के निर्माता शो की TRP बढ़ाने के लिए उन्हें बुलाते रहते हैं। ‘बिग बॉस 17’ को शुरू हुए पांच सप्ताह पूरे हो चुके हैं, लेकिन अभी तक दर्शकों को कुछ खास मनोरंजन देखने को नहीं मिला। इस सीजन की TRP बढ़ाने के लिए मेकर्स घर में नए-नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-भारत के सबसे लोकप्रिय सितारों की सूची जारी, शाहरुख ने मारी बाजी, सलमान और आमिर की छुट्‌टी