Bigg Boss 17 : सरेआम नेशनल चैनल पर इंटीमेट हुए विकी और अंकिता, गुस्सा हुए फैंस, ऐसे सुनाई खरी खोटी

Bigg Boss 17 : विकी जैन और अंकिता लोखंडे बिग बॉस के घर में हुए इंटीमेट। फैंस को रास नहीं आई ये बात और जमकर दे रहे हैं अपना-अपना रिक्शन।

ankita lokhande and vicky jain 1 | Sach Bedhadak

Bigg Boss 17 : टीवी शो बिग बॉस-17 में इन दिनों कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़े से लेकर प्यार और सबकुछ दिखाई दे रहा है। जबसे बिग बॉस में विकी जैन और अंकिता लोखंडे आए हैं तबसे ही सुर्खियों में बने हुए हैं। शो दोनों हरदम एक-दूसरे से लड़ते झगड़ते हुए दिख रहे हैं, जिससे उनके फैंस को काफी बुरा लग रहा है। दरअसल, रियल लाइफ में ये दोनों पति-पत्नी हैं। अब वह सुर्खियों में बने हैं इसकी वजह है नेगेटिविटी। दरअसल, सोशल मीडिया पर बिग बॉस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि वो विकी जैन और अंकिता का है।

यह खबर भी पढ़ें:-32 की उम्र में स्टैंड-अप कॉमेडियन का निधन, कुछ दिन पहले ही मनाया था जन्मदिन, सदमे में फैंस

क्या शो में इंटीमेट हुए विकी-अंकिता?

विकी और अंकिता का जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है उसमें दोनों इंटीमेट हो रहे हैं। इस वीडियो पर उनके फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि माना कि आप लोग बेबी की प्लानिंग करना चाहते हैं, लेकिन शो में आप यह सब नहीं कर सकते। किसी ने लिखा आप लोग भूल गए कि यह एक फैमिली शो है और आपको लिमिट में रहना चाहिए।

विकी और अंकिता हो रहे हैं ट्रोल

पिछले दिनों ही अंकिता और विकी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें विकी, अंकिता पर गुस्सा होते नजर आ रहे थे और ऐसा लग रहा था कि विकी अंकिता को मारने वाले ही थे। अभिषेक कुमार जो उस वक्त वहां मौजूद थे वह भी विकी के इस बिहेवियर पर उनको सुनाते हैं। इस वीडियो को लेकर विकी जैन को काफी ट्रोल किया गया था।

यह खबर भी पढ़ें:-Salaar Box office Day 4: 402 करोड़ की हुई ‘सालार’, चौथे दिन भी की बंपर कमाई, जानें

वीडियो पर आया ऐश्वर्या का रिएक्शन

एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने शो से बाहर आने के बाद विकी और अंकिता के वीडियो पर कमेंट किया, ‘मुझे लगता है कि ये दोनों दूसरों की शादी पर कमेंट करते हैं, लेकिन खुद इन्होंने शादी का मजाक बनाया हुआ है। खैर अगर अंकिता को बुरा नहीं लगता है कि विकी का उनपर पर ऐसा कमेंट करना तो हमें उससे क्या। यह उनकी लाइफ है।’