Amrita Rao के मैनेजर ने दिया था धोखा, एक्ट्रेस के हाथ से निकलवा दी थी करियर की इतनी बड़ी फिल्म

हिन्दी सिनेमा को ‘विवाह’, ‘इश्क विश्क’ और ‘मैं हूं न’ जैसी दमदार फिल्में देने वाली अमृता राव(Amrita Rao) आज भले ही फिल्मी दुनिया से दूर…

Amrita Rao | Sach Bedhadak

हिन्दी सिनेमा को ‘विवाह’, ‘इश्क विश्क’ और ‘मैं हूं न’ जैसी दमदार फिल्में देने वाली अमृता राव(Amrita Rao) आज भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो चुकी हैं। लेकिन इन दिनों वो काफी चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में अमृता राव ने अपने पति के साथ मिलकर एक किताब लिखी है जिसका नाम है ‘कपल ऑफ थिंग्स’ इस किताब के जरिए एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ से जुड़े कई किस्से लिखे हैं। इसी किताब में अमृता ने सलमान खान से जुड़ा एक चौका देने वाला खुलासा किया है।

आयशा टाकिया नहीं अमृता राव(Amrita Rao) होती ‘वांटेड’ की एक्ट्रेस

अमृता अपनी किताब ‘कपल ऑफ थिंग्स’ में लिखती हैं कि, साल 2007 उनके लिए काफी लकी था। उन्हें काफी अच्छे प्रोजेक्टस हासिल हो रहे थे। लेकिन उनके लिए शॉकिंग बात तब हुई जब एक तेलूगु फिल्म की शूटिंग के दौरान वो एक प्रोडक्शन मैन से टकराई थी। इस दिनों अमृता साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ शूट कर रही थीं। जिस प्रोडक्शन मैन से वो टकराई थी वो बोनी कपूर के साथ काम कर रहे थे।

Amrita Rao 1 | Sach Bedhadak

उन्होंने अमृता से मिलने पर कहा था कि, “अगर हमारी डेट्स आपस में नहीं टकरातीं, तो आप हमारे लिए सलमान खान के साथ ‘वांटेड’ की शूटिंग कर रहे होते।” इस बात पर अमृता हैरान होकर पूछती हैं कि, “मुझे वांटेड के लिए कब अप्रोच किया गया था?” तब उन्होंने बताया था कि, ‘वांटेड’ की टीम ने उनके मैनेजर को कॉल किया था उन्होंने कहा था कि अमृता बिजी है।

टूट गया था अमृता का दिल

इस बात को जानने के बाद अमृता(Amrita Rao) का दिल बिल्कुल टूट गया था। उन्हें अपने मैने जर पर बहुत गुस्सा आया था कि उसने अमृता से इतना बड़ा ऑफर क्यों छुपाया था। इस बात से नाराज हो कर एक्ट्रेस ने अपने मैनेजर को निकाल दिया था। आपको बता दें कि फिल्म ‘वांटेड’ सलमान खान के डूबते करियर को पार करवाने वाली फिल्म थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *