चूरू एसीबी की जयपुर में बड़ी कार्रवाई, सामाजिक सुरक्षा सहायक 6 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा

चूरू एसीबी की टीम ने सोमवार को जयपुर में बड़ी कार्रवाई की। एसीबी की टीम ने सामाजिक सुरक्षा सहायक विकास मीणा को 6 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

image 54 2 | Sach Bedhadak

जयपुर। चूरू एसीबी की टीम ने सोमवार को जयपुर में बड़ी कार्रवाई की। एसीबी की टीम ने सामाजिक सुरक्षा सहायक विकास मीणा को 6 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। एसीबी डीएसपी शब्बीर खान के नेतृत्व में जयपुर के क्षेत्रीय भविष्य निधि आयुक्त कार्यालय में यह कार्रवाई की गई। आरोप है कि सामाजिक सुरक्षा सहायक विकास मीणा पेंशन और पीएफ जल्द दिलवाने के एवज में परिवादी से रिश्वत मांग रहा था।

एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक हेमन्त प्रियदर्शी ने बताया कि चूरू एसीबी की टीम को परिवादी ने शिकायत दी कि उसके दिवंगत पिता के पेंशन, पीएफ व ईडीएलआई की राशि का भुगतान जल्द कराने की एवज में जयपुर के क्षेत्रीय भविष्य निधि आयुक्त कार्यालय में कार्यरत सामाजिक सुरक्षा सहायक विकास मीणा 8 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है। जिस पर बीकानेर एसीबी के महानिरीक्षक पुलिस सवाई सिंह गोदारा के सुपरवीजन में एसीबी चूरू़ इकाई के उप अधीक्षक पुलिस शब्बीर खान ने शिकायत का सत्यापन किया।

शिकायत सही पाए जाने पर सोमवार को चूरू एसीबी की टीम ने जयपुर में आरोपी के कार्यालय के बाहर ट्रैप की कार्रवाई की। इस दौरान एसीबी ने विकास मीणा को 6 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। एसीबी की टीम आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है। वहीं, आरोपी के आवास और अन्य ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई चल रही है।

ये खबर भी पढ़ें:-स्कूटी वितरण कार्यक्रम में पेट्रोल से भरी बोतल लेकर पहुंची दिव्यांग, मंत्री की मौजूदगी में खुलेआम दी आत्मदाह की चेतावनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *