‘एनिमल’ की रिलीज से पहले Rashmika Mandanna का बोल्ड वीडियो हुआ लीक, भड़के अमिताभ, कह दी ये बात

Rashmika Mandanna : साउथ स्टार रश्मिका मंदाना के नाम से सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह एक महिला बेहद ही बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।

Rashmika Mandanna 2 | Sach Bedhadak

Rashmika Mandanna : साउथ की सेंसेशन कही जाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना पिछले कुछ दिनों से अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ को चर्चाओं में बनी हुई हैं। इस बीच रश्मिका का एक डीपफेक वीडियो (Deepfake Video) सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है। वीडियो में रश्मिका काफी बोल्ड लग रही है, जिन्हें देखकर उनके फैंस दांतों तले अंगूलियां चबाने को मजबूर हो रहे हैं। हालांकि, वायरल हो रहे वीडियो में किसी और महिला के चेहरे पर एआई की मदद से रश्मिका का चेहरा लगा दिया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला जिसने ब्लैकआउटफिट पहना हुआ है वो लिफ्ट में एंट्री करती हैं। वो काफी मुस्कुरा रही हैं और कैमरे की और देख रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-दूल्हा बनेंगे Randeep Hooda, खुद से 10 साल छोटी इस एक्ट्रेस से रचाएंगे शादी!

सोशल मीडिया पर लोग इस महिला को रश्मिका बताकर वीडियो शेयर कर रहे हैं। लेकिन इस वीडियो में नजर आ रही महिला रश्मिका मंदाना नहीं हैं। वीडियो में दिख रही महिला ब्रिटिश इंडियन जारा पटेल हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि ये मेगास्टार अमिताभ बच्चन तक पहुंच गया। उन्होंने इस डीपफेक वीडियो को एक्सपोज करने वाले ट्वीट को कोट ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ हां ये कानूनी कार्रवाई के लिए मजबूत केस है।’ हालांकि, रश्मिका ने अपने इस डीपफेक वीडियो पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

कौन हैं जारा पटेल?

जारा के इंस्टाग्राम अकाउंट के मुताबिक वो एक डाटा इंजीनियर हैं। इसके अलावा वो इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर जारा पटेल के करीब साढ़े चार लाख फॉलोवर्स हैं। लिफ्ट वाला ये वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर 9 अक्टूबर को शेयर किया था। खास बात यह है कि जब यह महिला लिफ्ट में एंट्री कर रही हैं, उस वक्त उनका चेहरा ओरिजिनल ही है। हालांकि, अगले ही सेकंड रश्मिका मंदाना का चेहरा दिखने लगता है।

यह खबर भी पढ़ें:-1985 की 5 फिल्में जिन्होंने फ्लॉप स्टार को बना दिया सुपरस्टार, धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन भी उन्हीं में से एक

‘एनिमल’ का बेसब्री से इंतजार

रश्मिका मंदाना साउथ की दिग्गज एक्ट्रेस हैं और वो अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इन दिनों वो अपनी दूसरी फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में वो अभिनेता रणबीर कपूर के साथ इश्क लड़ाती नजर आएंगी।