करोड़ों की लग्जरी गाड़ी छोड़कर अजनबी के साथ बाइक से सेट पर पहुंचे बिग बी, जानें असल कारण

बिग बी फिल्म की शूटिंग पर टाइम से पहुंचाना था, लेकिन ट्रैफिक ज्यादा होने के चलते ये समय रहते संभव नहीं हो सकता था। इसलिए अमिताभ एक अजनबी से लिफ्ट लेकर सेट पर पहुंचे।

Amitabh Bachchan 4 | Sach Bedhadak

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन के पास करोड़ों रुपए की लग्जरी गाड़ियां हैं। उनका गैराज लग्जरी गाड़ियों से हटा पड़ा है, लेकिन भईया मुंबई का ट्रैफिक रेंगता हुआ चलता है। अगर किसी को जल्दी से कहीं जाना है तो फिर लग्जरी गाड़ी को भूलकर ऑटो या बाइक से आप जल्दी पहुंच सकते हैं। ऐसा वाकया हाल ही अमिताभ बच्चन के साथ हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बी फिल्म की शूटिंग पर टाइम से पहुंचाना था, लेकिन ट्रैफिक ज्यादा होने के चलते ये समय रहते संभव नहीं हो सकता था। इसलिए अमिताभ एक अजनबी से लिफ्ट लेकर सेट पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने प्यार से उस अजनबी को अपना राइड बडी कहा।

यह खबर भी पढ़ें:-किसी भी पॉलिटिशियन से शादी नहीं करना चाहती थीं Parineeti Chopra, जानें फिर कैसे हुआ प्यार

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह एक शख्स के साथ हार्ले डेविडसन बाइक पर पीछे बैठे नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, इस राइड के लिए शुक्रिया दोस्त, मैं तुम्हें नहीं जानता हूं, लेकिन तुमने मुझे सेट पर समय पर पहुंचने में मदद की, तुमने इस उलझन भरे ट्रैफिक जाम में यह काम इतनी तेजी से किया, येलो टीशर्ट, शॉर्ट्स और कैप वाले ओनर को थैंक्यू।

यह खबर भी पढ़ें:-Kapil Sharma की 4 साल की बेटी ने किया रैंप वॉक, लोगों ने कहा ‘मिस यूनिवर्स’ बनेगी

फिल्म फ्रंट की बात करें तो, अमिताभ प्रोजेक्ट के में दिखाई देंगे, जिसमें प्रभास और दीपिका पादुकोण भी हैं। फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। वह रिभु दासगुप्ता की कोर्ट रूम ड्रामा सेक्शन 84 में भी नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *