चेक बाउंस मामले में बुरी फंसी Amisha Patel, रांची की सिविल कोर्ट ने लगाया 500 रुपए का जुर्माना

Amisha Patel : रांची की सिविल कोर्ट ने गदर एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर 500 रुपए का जुर्माना लगाया है। एक्ट्रेस के खिलाफ चेक बाउंस और…

Amisha patel 01 | Sach Bedhadak

Amisha Patel : रांची की सिविल कोर्ट ने गदर एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर 500 रुपए का जुर्माना लगाया है। एक्ट्रेस के खिलाफ चेक बाउंस और धोखाधड़ी के मामले में सुनवाई के लिए बुधवार की तारीख तय थी। एफआईआर दर्ज कराने वाले अजय सिंह की तरफ से अदालत में एक गवाह पेश किया गया है। कोर्ट ने अमीषा पटेल के अधिवक्ता को गवाह का क्रॉस एग्जामिनेशन और जिरह करने को कहा था। लेकिन उनकी तरफ से इसके लिए समय की मांग की गई थी। इसके बाद सिविल कोर्ट ने उन पर जुर्माना लगाते हुए सुनवाई की अगली तारीख 7 अगस्त मुकर्रर की है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘Gadar 2 Trailer’ का इंतजार खत्म, ट्रेलर देखने से पहले जान लें ये 5 अनजाने फैक्ट्स

amisha patel | Sach Bedhadak

बता दें कि रांची की अदालत में चल रहे इस मामले में फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने पिछले 17 जून को रांची सिविल कोर्ट के सिविल जज सीनियर डिवीजन डीएन शुक्ला की अदालत में सरेंडर किया था। सरेंडर के बाद कोर्ट ने उन्हें 10,000 रुपये के 2 बेल बांड पर जमानत दे दी थी। गदर एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ अरगोड़ा निवासी अजय कुमार सिंह ने 17 नवंबर 2018 को सीजेएम कोर्ट में मामला दर्ज कराया था।

court 01 | Sach Bedhadak

म्यूजिक मेकिंग के नाम पर अमीषा ने ऐठे थे ढाई करोड़

अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल पर आरोप लगाया था कि म्यूजिम मेकिंग के नाम पर अमीषा पटेल ने अजय कुमार सिंह से ढाई करोड़ रुपये लिए थे। लेकिन एक्ट्रेस ने इस दिशा में कोई काम नहीं किया है। इसके बाद भी अमीषा ने अमीषा ने ढाई करोड़ ऐठे थे। दोनों पक्षों में हुए करार के मुताबिक जब फिल्म 2018 में रिलीज नहीं हुई तो अजय सिंह ने पैसे वापस मांगे थे। इसके बाद अमीषा ने ढाई करोड़ और पचास लाख के 2 चेक दिए थे। जो बाउंस हो गये। इसके बाद अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल पर एफआईआर दर्ज करवाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *