शादी की खबरों के बीच ‘आप’ सांसद ने बताया फैंस को सच, इस दिन लेंगे Parineeti Chopra और Raghav Chadha सात फेरे

भले ही एक्ट्रेस Parineeti Chopra और आप पार्टी के सांसद Raghav Chadha इस बात से कितना ही इंकार करें या मीडिया को ये न बताए…

Parineeti Chopra 1 | Sach Bedhadak

भले ही एक्ट्रेस Parineeti Chopra और आप पार्टी के सांसद Raghav Chadha इस बात से कितना ही इंकार करें या मीडिया को ये न बताए की वो कब शादी करने जा रहे हैं। लेकिन फैंस को ये अंदाजा है और वो बेताब भी हैं कि दोनों को जल्द ही शादी के मंडप में देखें। वहीं कई बार दोनों को साथ में स्पॉट किया गया है, हाल ही में दोनों एक बार फिर दिल्ली में साथ नजर आए हैं। जब मीडिया को शादी पर बुलाने के सवाल पर राघव चड्ढा ने चुप्पी तोड़ दी।

Raghav Chadha ने दिया मीडिया को ऐसा जवाब

कपल दुनिया के सामने इस बात को मान ही रहा है कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन लगता है Raghav Chadha से थोड़ी सी गड़बड़ हो गई जहां मीडिया दोनों से शादी के सवाल कर रही थी वहीं Parineeti Chopra ने चुप्पी साधी हुई थी और Raghav Chadha ने गलती से इस पर जवाब देते हुए ये कह दिया कि, मीडियो को इंवेटेशन नहीं है। पैपराजी ने पूछा- शादी में बुला रहे हो परी? इस पर परिणीति ने कोई जवाब नहीं दिया. वहीं जब राघव चड्ढा से यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा – नहीं मीडिया नहीं है।

तो शादी पक्की समझे

Raghav Chadha के बयान के बाद लोगों में उत्साह मानों बढ़ सा गया हो। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों को उनकी शादी का इंतजार नहीं हो रहा है। कहा तो ये भी जा रहा है कि सगाई दोनो पहले ही कर चुके हैं और जल्द ही शादी होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *