Raveena Tandon की पार्टी में नजर आई 90s की सारी मशहूर हसीनाएं

फिल्म इंडस्ट्री के लिए 90 का दशक काफी अनमोल था। इस दशक ने आम जनता को रोमांस की नई परिभाषा बताई थी। सात इस दशक…

Raveena Tandon | Sach Bedhadak

फिल्म इंडस्ट्री के लिए 90 का दशक काफी अनमोल था। इस दशक ने आम जनता को रोमांस की नई परिभाषा बताई थी। सात इस दशक की हर हिरोईन ने लोगों के दिलों पर राज किया है। भले ही आज के समय में ये एक्ट्रेसेस बड़े पर्दे पर नजर न आती हो लेकिन उनका हर किरदार लोगों को आज भी याद है। वहीं Raveena Tandon ने हाल ही में अपने घर पर एक पार्टी रखी थी। जहां 90s की लगभग सारी एक्ट्रेसेस नजर आई। वही अब इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ताजा हुई पुरानी यादे

एक ही जगह इन कमाल की एक्ट्रेसेस को देखकर लोग काफी खुश हो गए। Raveena Tandon की पार्टी में शिल्पा शेट्टी, मधु और जूही चावला समेत और भी एक्ट्रेस नजर आईं। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग पुरानी यादों में गुम हो गए। वहीं एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक्ट्रेस आपस में क्लोज बॉन्डिंग शेयर कर रही हैं और मोमेंट को एंजॉय कर रही हैं।

सिंपल पर अट्रक्टिव लुक में एक्ट्रेस

बात हसीनाओं के ड्रेस की करें तो इस पार्टी में जूही चावला ने व्हाइट कलर के प्रिंटेड सूट पहना हुआ था तो वहीं रवीना टंडन और मधु ने इस पार्टी के लिए ब्लैक कलर को चुना था। सके अलावा शिल्पा शेट्टी और अनिल कपूर की वाइफ सुनिता कपूर ने ही व्हाइट आउटफिट में फोटोज शेयर कीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *