‘Gadar 2’ के बाद अब इस फिल्म के सीक्वल में दहाड़ेंगे सनी देओल, पहला पार्ट हुआ था सुपर डुपर हिट

सनी देओल की की फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कई फिल्मों को पछाड़ दिया है। अब निर्माता उनकी एक सुपर डुपर हिट फिल्म ‘बॉर्डर’ के सीक्वल पर चर्चा कर रहे हैं।

Border 2 | Sach Bedhadak

अभिनेता सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar-2) के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर सारे हैंडपंप उखाड़ दिए हैं। फिल्म ने कमाई के मामले में ‘कश्मीर फाइल्स’, ‘केरल स्टोरी’ और ‘बजरंगी भाईजान’ को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ के बाद उनकी एक और सुपर डुपर फिल्म ‘बॉर्डर’ (Border) के सीक्वल बनाने की खबरें भी जोर पकड़ रही हैं। यह फिल्म हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच हुए 1971 के युद्ध की कहानी पर बेस्ड है।

यह खबर भी पढ़ें:-Gadar 2 Collection Day 9: ‘गदर 2’ ने तोड़ा, पठान, द कश्मीर फाइल्स और बाहुबली का रिकॉर्ड, 9वें दिन की

क्या बनेगी ‘बॉर्डर 2’

‘बॉर्डर’ बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐतिहासिक फिल्म है। यह फिल्म भारत और पाकिस्तान के बीच पृष्ठभूमि पर बनी थी। इस फिल्म में सनी देओल की देशभक्ति वाला अवतार आज भी लोग भूल नहीं पाए हैं। फिल्म गाने आज भी लोगों की जुबां पर हैं। इसका निर्देशन जेपी दत्ता ने किया था। अब ऐसा कहा जा रहा है कि जेपी दत्ता इसका सीक्वल बनाने की तैयारी कर रहे हैं। जिसे देश की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म माना जा रहा है।

मीडिया में अटकलें हुई तेज

मीडिया में ‘बॉर्डर’ का पार्ट 2 बनने की अटकलें लगाई जा रही हैं। यह भारतीय सिनेमा की एक ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर फिल्म है और ऐसी फिल्म का सीक्वल बनना जरूरी है। बॉर्डर की टीम पिछले 2 से 3 वर्षों से इसके सीक्वल बनने की संभावनाओं पर चर्चा कर रही है। अब लगता वो वक्त आ गया है और सनी देओल एक बार फिर भारत-पाक बॉर्डर पर दहाड़ते नजर आ रहे सकते हैं। क्योंकि फिल्म की टीम इसके सीक्वल का ऐलान करने के लिए पूरी तरह तैयार है। टीम ने 1971 के भारत-पाक युद्ध की एक ऐसी कहानी की पहचान की है जो अभी तक बड़े पर्दे पर कभी नहीं दिखाई गई है और सभी इसे शानदार ढंग से दिखाने के लिए तैयार है।

यह खबर भी पढ़ें:-87 साल की उम्र में छलका धर्मेंद्र का दर्द, बयां की अपने मन की बात, सालों काम किया…नहीं मिला अपना हक

जल्द लिखी जाएगी स्क्रिप्ट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जल्द ही ‘बॉर्डर 2’ की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो जाएगा। खबर है कि इस फिल्म में सनी देओल को छोड़कर किसी भी अभिनेता को रिपीट नहीं किया जाएगा। इस सीक्वल में सभी नए कलाकारों को मौका दिए जाने की योजना है। बताया जा रहा है कि फिल्म की प्लानिंग शुरुआती दौर में है। जल्द ही इस फिल्म का ऑफिशियल ऐलान किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *