गंभीर आरोपों के च्रकव्यूह में फंसे TMKOC के प्रोड्यूसर, ‘मिसेज रोशन सोढ़ी’ के बाद अब ‘बावरी’ ने लगाए ये गंभीर आरोप

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो में बावरी का किरदार निभाने वाली मोनिका भदौरिया ने शो के प्रोड्यूसर असिम मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Monika Bhadoriya | Sach Bedhadak

मुंबई। पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Kumarr Modi) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले शो में मिसेज रोशन सोढ़ी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे तो अब शो में ‘बावरी’ का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया (Monika Bhadoriya) ने असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-इधर परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा से की सगाई, उधर बाबुल के छलके आंसू, तस्वीरें वायरल

कुत्ते जैसा करते हैं ट्रीट

शो में बावरी का किरदार निभा चुकीं मोनिका भदौरिया ने असित कुमार मोदी पर कुछ चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। मोनिका ने दावा कि है कि शो के प्रोड्यूसर सेट पर कलाकरों के साथ कुत्ते जैसा ट्रीट करते हैं। हाल ही मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में मोनिका ने कहा, 2019 में शो छोड़ने के तीन महीने बाद भी उन्हें 4 से 5 लाख रुपए का बकाया भुगतान नहीं मिला है। उन्होंने हर कलाकार का पैसा रोक रखा है। चाहे वो राज अनादकट हो, गुरुचरण सिंह भाई। ये सब सिर्फ टॉर्चर करने के लिए है उनके पास पैसे की कोई कमी नहीं है।

इसलिए छोड़ा शो, सुनाई आपबिती

मोनिका ने कहा कि जब उनकी मां को कैंसर के इलाज के लिए अस्तपाल में भर्ती कराया गया था तो वह रातभर अस्पताल में रहती थी, लेकिन वह सुबह ही उन्हें शूटिंग पर बुला लेते थे। उस समय उन्होंने कोई सहानुभूति नहीं दिखाई। यहां तक मैं सेट पर जाने के बाद भी इंतजार करती रहती थी जबकि मेरा कोई काम भी नहीं रहता था। यह वजह है कि मैंने शो को छोड़ने का फैसला किया।

यह खबर भी पढ़ें:-फिल्म ‘द करेल स्टोरी’ ने 14वें दिन की करोड़ों की कमाई, आंकड़े जानकर नहीं होगा यकीन

जेनिफर ने 15 साल बाद छोड़ा था शो

मोनिका से पहले जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने 15 साल बाद शो छोड़ दिया था। एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे। इसके अलावा जेनिफर ने शो के प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और एक्जक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *