Adipurush box office collection Day 13 : बॉक्स ऑफिस पर ‘आदिपुरुष’ ने तोड़ा दम, 13वें दिन की सबसे कम कमाई

Adipurush box office collection Day 13: प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ बॉक्स ऑफिस पर हुए 14 दिन पूरे हो गए है और इस…

prabhas 01 1 | Sach Bedhadak

Adipurush box office collection Day 13: प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ बॉक्स ऑफिस पर हुए 14 दिन पूरे हो गए है और इस मूवी की 13वें दिन की कमाई के आकड़े सामने आ गए है। हालांकि इस मूवी ने पहले वीकेड में धमाकेदार कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। लेकिन इसके बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई है। मेकर्स ने सपने में भी नहीं सोचा हो कि दर्शकों से उन्हें ऐसा रिस्पॉन्स मिलेगा। इस मूवी को ज्यादातर दर्शकों ने नकार दिया है। 13वें दिन आदिपुरुष के कलेक्शन में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘ना मैं सेक्सी हूं और ना ही मुझमे शर्म है’, जानें बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस ने खुद बारे में क्यों किया ऐसा खुलासा

Adipurush 2 2 | Sach Bedhadak

बॉक्स ऑफिस पर आदिपुरुष का हाल बेहाल
ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने पहले ही वीकेंड में 200 करोड़ रुपए की तकड़ी कमाई करके तहलका मचा दिया था। इसके बाद बीते सोमवार से फिल्म का कलेक्शन तेजी से गिरा शुरु हो गया था। इस मूवी के ‘छपरी’ डायलॉग की वजह से फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 281.40 करोड़ का नेट और 400 करोड़ का ग्रॉस बिजनेस किया है।

image 102 | Sach Bedhadak

आदिपुरुष ने 13वें दिन कमाएं इतने करोड़
आदिपुरुष ने रिलीज के दूसरे बुधवार यानी 11वें दिन 1.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष ने 13 दिन में लगभग 281.40 करोड़ कमा लिए हैं। रिलीज से पहले ही इस मूवी को लेकर काफी बज था लेकिन बडे पर्दे पर आने के बाद इस फिल्म के डायलॉग से लेकर वीएफएक्स ने बेहद निराश किया है। ओपनिंग डे के बाद से इस मूवी में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है। वहीं दूसरे वीकेंड पर भी ‘आदिपुरुष’ की कमाई में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है।

‘आदिपुरुष’ ने पार किया 400 करोड़ का आंकड़ा पार
बता दें कि ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष अब तक वर्ल्डवाइड 400 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है। माना जा रहा है कि यह फिल्म अगले हफ्ते तक मुश्किल से 450 करोड़ रुपए के आंकड़े के पास पहुंच सके। जबकि यह फिल्म 600 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। हिंदी भाषी ‘आदिपुरुष’ की बात करें तो मूवी ने केवल 277.02 करोड़ रुपए ही कमाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *