बेअसर दिखे बजरंग बली के बदले डायलॉग, छठे दिन कमाएं सिर्फ इतने करोड़, जानिए अब तक की टोटल कमाई

प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipursh) के डायलॉग्स पर हुए विवाद के बाद निर्माताओं ने बजरंग बली का एक डायलॉग चेंज कर दिया, लेकिन फिर भी फिल्म छठे दिन डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर महज 7.5 करोड़ रुपए का ही कारोबार कर पाई।

Adipurush box office collection day 6 | Sach Bedhadak

मुंबई। प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipursh) के डायलॉग्स पर हुए विवाद के बाद निर्माताओं ने बजरंग बली का एक डायलॉग चेंज कर दिया, लेकिन फिर भी फिल्म छठे दिन डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर महज 7.5 करोड़ रुपए का ही कारोबार कर पाई। यानी कि बजरंग बली का बदला डायलॉग भी फिल्म की कमाई को नहीं बढ़ा पाया। एक तरह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में अब सुस्त ही पड़ गई है। क्योंकि सोमवार, मंगलवार और फिर बुधवार को लगातार फिल्म के कारोबार में गिरावट दर्ज की गई है।

यह खबर भी पढ़ें:-कार्तिक आर्यन ने भरी महफिल में उठाई कियारा आडवाणी की सैंडल, लोग बोले-‘एक ही तो दिल….’

आदिपुरुष ने कमाए 255.30 करोड़

ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने पहले छह दिन में कुल 255.30 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। हालांकि, अभी इस फिल्म को अपना बजट निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ेगी। दरअसल, यह फिल्म 500 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। बता दें कि यह फिल्म 16 जून को रिलीज हुई थी और शुक्रवार, शनिवार और रविवार को जबरदस्त कलेक्शन किया था। फिल्म की धड़ाधड़ एडवांस बुकिंग भी हुई, लेकिन फिर भी यह फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई। कुल मिलाकर निर्माताओं के हाथ निराशा ही लगी है।

300 करोड़ की भी राह मुश्किल?

फिल्म ने पहले दिन 100 करोड़ रुपए की कमाई की और बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर बन गई। तमाम आलोचनाओं के बीच पहले 3 दिन में फिल्म ने भारत में 200 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। लेकिन असली टेस्ट सोमवार को शुरू हुआ और इसके बाद लगातार फिल्म की कमाई गिरती ही जा रही है। अब फिल्म की कमाई पर हर दिन संकट मंडराता ही जा रहा है। आदिपुरुष पहले सप्ताह में केवल 260 करोड़ रुपए का ही कारोबार कर पाई है। अब इसकी पिक्चर सेकंड वीकेंड में क्लियर हो जाएगी कि फिल्म कहां तक पहुंचेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-‘जलेगी तेरे….’ बवाल के बाद बदले गए Adipurush के डायलॉग, पर अब क्या बोल रहे हैं हनुमान जी?

सस्ते हुए फिल्म के टिकट

आदिपुरुष की गिरती कमाई से चिंतित फिल्म निर्माताओं ने सिनेमाघरों में ऑडियंस को बनाए रखने के लिए फिल्म के टिकट भी सस्ते कर दिए हैं। बजरंग बली के विवादित डायलॉग्स भी बदल दिए गए हैं। मूवी की टिकट 22-23 जून को 150 रुपए कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *