Actor Dipesh Death : ‘भाभीजी घर पर हैं’ फेम ‘मलखान’ का निधन, क्रिकेट खेलते हुए गिरे, टीवी जगत में शोक की लहर

Actor Dipesh Death : मशहूर टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं के चर्चित किरदार मलखान ( Malkhan ) का रोल निभाने वाले अभिनेता दीपेश…

Mlkhaan 4 | Sach Bedhadak

Actor Dipesh Death : मशहूर टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं के चर्चित किरदार मलखान ( Malkhan ) का रोल निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान ( Dipesh Bhan ) का निधन हो गया है। वे 41 साल के थे। एक्टर शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दीपेश ( Dipesh Bhan ) के निधन की पुष्टि ‘भाभी जी घर पर हैं’ ( Bhabhi Ji Ghar Par Hai ) शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की। साथ ही शो के एक्टर वैभव माथुर ( Vaibhav Mathur ) ने भी इस खबर को कन्फर्म किया है। उन्होंने कहा, “हां अब वो नहीं रहे। इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है।”

हमेशा के लिए टूटी टीका मलखान की जोड़ी

दीपेश भाभी जी घर पर हैं ( Bhabhi Ji Ghar Par Hai ) सीरियल से घर–घर में चर्चित हो गए थे। लोगों ने अपने दिलों में टीका-मलखान की जोड़ी को जगह दे दी थी। अब दीपेश के निधन से टीका-मलखान की यह मशहूर जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई। इससे उनके लाखों फैन्स बेहद दुखी हैं। वे सभी सोशल मीडिया पर दीपेश की आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं टीवी जगत की कई हस्तियों ने दीपेश भान को अपनी श्रद्धांजलि दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *