आमिर की लाडली बेटी आयरा खान की शादी, 900 मेहमान होंगे शामिल, सायरा और सलमान देंगे आशीर्वाद!

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding : आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरें संग पहले करेंगी रजिस्ट्रार मैरिज और रीति रिवाजों से डेस्टिनेशन वेडिंग। 8 जनवरी को उदयपुर में होंगी डेस्टिनेशन वेडिंग।

खान और नुपुर शिखरे 1 | Sach Bedhadak

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding : अभिनेता आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान आज यानी बुधवार को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग सात फेरे लेंगी। शादी मुंबई के लग्जरी होटल ताज लैंड्स एंड में होगी। इस हाईप्रोफाइल शादी में कपल को आशीर्वाद देने के लिए बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां पहुंचेंगी। इस शादी में शरीक होने वाले मेहमानों की बात करें तो करीब 900 मेहमानों के शामिल होने की संभावनाएं जताई जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रजिस्ट्रार मैरिज के बाद ये कपल 8 जनवरी को उदयपुर में रीति रिवाजों के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग करेगा। जिसमें सिर्फ खान परिवार और शिखरे परिवार के करीबी रिश्तेदार शामिल होंगे।

13 जनवरी को मुंबई में रिसेप्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयरा और नुपुर की डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में 13 जनवरी को रिस्पेशन दिया जाएगा। जहां बॉलीवुड सेलेब्स आमिर खान की बेटी को आशीर्वाद देने के लिए शामिल होंगे। खबर है कि आमिर की बेटी की शादी में सायरा बानो, सलमान खान भी शामिल होंगे। हाल ही में आमिर खान को इन दोनों सितारों के घर के बाहर स्पॉट किया गया था।

यह खबर भी पढ़ें:-न्यू ईयर पार्टी में आलिया भट्ट को KISS करते दिख रणबीर कपूर, बेटी राहा की दिखी झलक, देखें Photos

2020 में नुपुर से मिली थी आयरा खान

आयरा खान और नुपुर शिखरे लंबे से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। आयरा खान और नुपुर की पहली मुलाकात साल 2020 में हुई थी। नुपुर पेशे से एक सेलिब्रेटी फिटनेस ट्रेनर हैं। नुपुर ने आयरा खान को फिटनेस की ट्रेनिंग दी। इसी दौरान दोनों एक-दूजे के दोस्त बने और फिर उन्हें प्यार हो गया।

खान और नुपुर शिखरे | Sach Bedhadak

2021 में किया रिश्ते का ऐलान

लॉकडाउन के दौरान आयरा खान और नुपुर शिखरे ने एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया। दरअसल, उन्होंने इस दौरान एक-दूजे को अच्छे से समझा और फिर 2021 में अपने आयरा ने नुपुर संग अपने रिश्ते का ऐलान किया।

2023 में की सगाई

घरवालों की मंजूर मिलने के बाद आयरा ने साल 2023 में नुपुर संग सगाई कर ली। वहीं अब साल 2024 में यह कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। खबरों के मुताबिक आयरा और नुपुर पहले कोर्ट मैरिज करेंगे और बाद में रीति रिवाजों से सात फेरें लेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-Bigg Boss 17 में छलका अंकिता लोखंडे का दर्द, बोलीं-‘तस्वीर देखकर ठंडे पड़ गए थे हाथ-पांव, टूट गया था वो’