Bigg Boss 17 में छलका अंकिता लोखंडे का दर्द, बोलीं-‘तस्वीर देखकर ठंडे पड़ गए थे हाथ-पांव, टूट गया था वो’

Sushant Singh Rajput Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 में सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे। मुनव्वर ने ढाढ़स बंधाते हुए अंकिता को लगाया गले।

sushant singh and ankita lokhande | Sach Bedhadak

Sushant Singh Rajput Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे और उनके पति विकी जैन इन दिनों बिग बॉस में अच्छा खेल रहे हैं। दोनों के बीच इन दिनों इमोशन, ड्रामा और फाइट तीनों देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे अपने एक्स बॉयफ्रेंड जो अब इस दुनिया में नहीं सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमशोनल होती नजर आईं। अंकिता ने बिग बॉस कंटेस्टेंट मुनव्वर को बताया कि वह सुशांत की आखिरी फोटो देखकर टूट गई थीं। इतना ही नहीं, अंकिता ने सुशांत के आखिरी दिनों को भी याद किया। इस दौरान, मुनव्वर ने अंकिता से सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान के बारे में भी पूछा।

यह खबर भी पढ़ें:-कैटरीना-विक्की कौशल ने राजस्थान में सेलिब्रेट किया न्यू ईयर 2024, सर्द रात में रोमांटिक हुआ कपल, तस्वीरें हुईं वायरल

ऐसे शुरू हुई बातचीत

अंकिता से सुशांत को लेकर बातचीत पॉप सिंगर अउरा ने शुरू की। अउरा ने अंकिता से पूछा कि क्या उन्होंने कभी किसी को सोशल मीडिया पर ब्लॉक किया है। इसका जवाब देते हुए अंकिता ने कहा, ‘मैंने उस टाइम बहुत लोगों को ब्लॉक किया था, क्योंकि मुझे इतना गंदा-गंदा बोला जा रहा था कि मैं नहीं ले पा रही थी। इसलिए मैंने ब्लॉक कर दिया।’ मुनव्वर ने कहा, ‘वो बहुत बुरा वक्त था।’

दिशा सालियान नहीं थी सुंशात की मैनेजर

दिशा सालियान को लेकर बातचीत करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा कि वह कभी भी सुशांत सिंह राजूपत की मैनेजर नहीं थी। उन्होंने सिर्फ 5-6 दिन तक उन्हें मैनेज किया था, लेकिन वो उनकी मैनेजर नहीं थी। वह बहुत बुरा वक्त था। भले जब यह सब हुआ तो वो उनकी जिंदगी में नहीं थीं।

26 फरवरी, 2016 को हुआ ब्रेकअप

मुनव्वर फारूकी ने अंकिता से पूछा, ‘आपका ब्रेकअप कब हुआ था?’ अंकिता ने जवाब देते हुए कहा कि 26 जनवरी, 2016 को। इसके बाद मुनव्वर ने पूछा क्या तुम दोनों साथ रहते थे ? अंकिता ने जवाब देते हुए कहा कि हां सात साल तक। टीवी शो पवित्र रिश्ता के शुरू होने के ठीक एक महीने बाद हमने डेट करना शुरू किया था। मुझे यकीन है, उन्हें भी ब्रेकअप के वक्त दर्द हुआ होगा। लेकिन, यह मेरे लिए बहुत दर्दनाक था क्योंकि वह आगे बढ़ रहे थे और मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं पीछे रह गई हूं।

सुशांत की आखिरी तस्वीर देख ठंडे पड़ गए थे हाथ-पांव

अंकिता ने सुशांत के आखिरी वक्त को याद करते हुए कहा कि जब मैंने उन्हें देखा तो लगा कि सबकुछ खत्म हो गया। उनकी एक तस्वीर थी जो बहुत खरबा थी। जब मैंने वो तस्वीर देखी थी तब मेरे हाथ-पांव ठंडे पड़ गए थे। ऐसा लग रहा था कि मानो वो सो रहे हैं। मैं बस उस तस्वीर को देखती रहती थी और सोचती थी कि उसके दिमाग में कितना कुछ था। मैं उसे बहुत अच्छे से जानती थी। उसके दिमाग में बहुत कुछ रहा होगा, लेकिन सब खत्म हो गया। कुछ भी नहीं बचा। वह किसी वजह से टूट गया था। ऐसा नहीं होना चाहिए था।

यह खबर भी पढ़ें:-अर्पिता के सामने घुटनों पर बैठकर अरबाज ने किया था शूरा को प्रपोज, रिंग पहनाकर किया KISS, यकीन नहीं तो देखें Video

इमोशनल हुईं अंकिता

मुनव्वर से सुशांत को लेकर बात करते हुए अंकिता इमोशनल हो गई और कहा कि मुझे पता नहीं। इसी के साथ अंकिता की आंखों में आंसू आ गए। अंकिता को इमोशनल होते देख मुनव्वर ने उन्हें गले लगा लिया।