‘किसी का भाई किसी की जान’ का छठे दिन ही निकला दम, बुधवार को कमा पाई सिर्फ इतने करोड़

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan की शुरुआत काफी शानदार हुई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर छठे दिन ही दम निकल गया। बुधवार को फिल्म की कमाई में भारी गिरावट दर्ज की गई है।

kisi ka bhai kisi ki jaan 2 | Sach Bedhadak

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर छठे दिन में दम निकल गया है। फिल्म मुश्किल से बुधवार को 4 से 4.5 करोड़ के बीच ही कमाई कर पाई। हालांकि, पहले वीकेंड में फिल्म ने शानदार कमाई की थी। सलमान के फैंस इसे ब्लॉकबस्टर मूवी बताने लगे थे, लेकिन छठे दिन ही फिल्म की हवा निकल गई। पहले सप्ताह के तीसरे दिन ही फिल्म बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर 5 करोड़ रुपए भी नहीं जुटा पाई।

यह खबर भी पढ़ें:-Salman Khan की फिल्म ने Box Office पर की धमाकेदार कमाई, 100 करोड़ी क्लब में एंट्री कन्फर्म?

KKBKKJ वीकेंड पर छू सकती है 100 करोड़ का आंकड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान की फिल्म की कमाई में 30 फीसदी की गिरावट आई है। बुधवार को फिल्म ने लगभग 4 से 4.5 करोड़ की कमाई की। इससे पहले फिल्म का कलेक्शन 89 करोड़ के करीब पहुंच गया था। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म वीकेंड में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू पाती है या नहीं। Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 15.81 करोड़, शनिवार को 25.75 करोड़, रविवार को 26.61 करोड़, सोमवार को 10.17 करोड़, मंगलवार को 6.12 करोड़ और बुधवार को करीब 4 से 4.50 करोड़ रुपए।

यह खबर भी पढ़ें:-‘किसी का भाई किसी की जान’ ने 5वें दिन की इतने करोड़ की कमाई, जानें अब तक की टोटल कमाई

फरहाद सामजी निर्देशित यह फिल्म एक फैमिली मसाला और एक्शन फिल्म है। फिल्म में सलमान के लुक्स और डांस की लोग खूब तारीफ भी कर रहे हैं। लेकिन फिर भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छठे दिन ही ओंधे मुंह गिर पड़ी है। कई स्टार की ये डेब्यू फिल्म और उन्हें लगा था कि वह फिल्म से हिट हो जाएंगे, लेकिन यह दांउ उल्टा पड़ गया। फिल्म में सलमान के अलावा पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, शहनाज गिल, पलक तिवारी, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और विनाली भटनागर नजर आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *