Aamir Khan ने बनाया धमाकेदार वापसी का प्लान, राजकुमार हिरानी के साथ मिलाया हाथ

पहले खबर आ रही थी कि आमिर खान जल्द ही फिल्म ‘3 Idiots’ के दूसरे पार्ट में भी नजर आएंगे तो अब किसी बायोपिक से जुड़ने की खबरें आ रही हैं।

Aamir Khan | Sach Bedhadak

मुंबई। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और ‘लाल सिंह चड्‌ढा’ जैसी दो बड़ी फ्लॉप फिल्में देने के बाद आमिर खान अब एक बार फिर धमाकेदार वापसी का प्लान बना रहे हैं। बता दें कि ‘लाल सिंह चड्‌ढा’ के फ्लॉप होने के बाद से आमिर खान ने कोई फिल्म नहीं की है। वह करीब सालभर से गायब ही हैं। लेकिन आमिर के फैंस दुआ कर रहे हैं उनका फेवरेट स्टार एक बार फिर से पर्दे पर धमाकेदार वापसी करें और धमाल मचा दें। पहले खबर आ रही थी कि आमिर खान जल्द ही फिल्म ‘3 Idiots’ के दूसरे पार्ट में भी नजर आएंगे तो अब किसी बायोपिक से जुड़ने की खबरें आ रही हैं। तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

यह खबर भी पढ़ें:-Isha Ambani की बेटी को मिला बेहद खास तोहफा, वेदों से जुड़ा है इसका रिश्ता

आमिर खान राजकुमार हिरानी संग करेंगे काम

बॉलीवुड गलियारों में चर्चा है कि अभिनेता आमिर खान और राजकुमार हिरानी एक बार फिर साथ में फिल्म करने जा रहे हैं। खबर है कि आमिर खान ने भी इस प्रोजेक्ट में दिलचस्पी दिखाई है। रिपोर्ट में आगे बताया गया कि इस बायोपिक की शूटिंग अगले साल यानी 2024 से शुरू होगी। जानकारी के लिए बता दें कि राजकुमार हिरानी इन दिनों शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग में बिजी है।

यह खबर भी पढ़ें:-सर्जरी के बाद अमेरिका लौटे शाहरुख खान, मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे तो किंग खान के फैंस की आई जान में

‘3 इडियट्स’ में कर चुके हैं साथ काम

आमिर खान और राजकुमार हिरानी की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। इस जोड़ी ने पहली बार साल 2009 में फिल्म ‘3 इंडियट्स’ में साथ काम किया था। इसके बाद दोनों ने फिल्म ‘पीके’ की। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या एक बार फिर आमिर और राजकुमार हिरानी की फिल्म धमाल कर पाती है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *