87 की उम्र में धर्मेंद्र ने किया शबाना को KISS, बेटे सनी देओल बोले- ‘मेरे पापा कुछ भी…’

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने 87 साल की उम्र में फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में शबाना आजमी के साथ KISS सीन दिया है। इस सीन पर Sunny Deol अपने अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि मेरे पिता कुछ भी….!

Sunny Deol 1 | Sach Bedhadak

मुंबई। आलिया भट्‌ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही है। फिल्म अब तक 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। आलिया और रणवीर सिंह की रोमांटिक कमेस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, अभिनेता धर्मेंद्र और शबाना आजमी का KISS सीन भी काफी सुर्खियों में है। कुछ लोग 87 साल की उम्र में KISS सीन देने पर धर्मेंद्र को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ उनके सीन की तारीफ कर रहे हैं। वहीं अब इस मामले पर धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल का रिएक्शन सामने आया है।

यह खबर भी पढ़ें:-बिना शादी के मां बनीं Ileana D’Cruz, बच्चे का रखा ये अनोखा नाम

धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर क्या बोले सनी देओल

हाल ही में सनी देओल ने अपने एक इंटरव्यू में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र के किसिंग सीन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मेरे पिता एकमात्र ऐसे एक्टर हैं जो कुछ भी कर सकते हैं। वैसे तो मैं फिल्में ज्यादा नहीं देखता हूं यहां तक की खुद की फिल्में भी नहीं देखता हूं।

‘पिता से कैसे कर सकता हूं किसिंग सीन पर बात’

सनी देओल ने कहा कि मैं अपने पिता से किसिंग सीन के बारे में कैसे बात कर सकता हूं। मैंने अब तक अपने पिता से इसकों लेकर कोई बात नहीं की है। वो एक ऐसे व्यक्तित्व हैं जो सबकुछ अपने साथ रखे सकते हैं।

धर्मेंद्र बोले-ये तो दाएं हाथ का काम है

जब मुंबई में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से जुड़ा एक इवेंट हुआ था तो रणवीर सिंह ने धर्मेंद्र से उनके रोमांटिक सीन के बारे में बात करने के लिए कहा। जिसपर धर्मेंद्र ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से मैं फिल्म के प्रीमियर में शामिल नहीं हो सका, लेकिन मुझे फैंस के बहुत सारे मैसेज मिले हैं। मैंने बोला, यार ये तो मेरे दाएं हाथ का काम है। अभिनेता की यह बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट गई। उन्होंने कहा-‘बाएं हाथ से भी करवाना है, वो भी करवा लो।’

यह खबर भी पढ़ें:-‘अगर फिल्मों नहीं आती तो जर्नलिस्ट होती’…विजन विद विनायक शो में नुसरत ने बताया अपनी लाइफ का विजन

वहीं जब फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के इस सीन के बारे में करण जौहर से पूछा तो उन्होंने कहा कि शबाना जी एक मास्टर अदाकारा हैं। इस सीन को लेकर कोई बहस नहीं थी, किसी ने कोई सवाल नहीं किया। धरमजी ने कहा-हां ठीक है….करना है इस सीन को। दो महान दिग्गज थे, जिन्होंने पूरे आत्मविश्वास के साथ परफॉर्म किया। कोई सवाल नहीं पूछा गया। उन्हें स्क्रीन पर देखना एक अच्छा एक्सपीरियंस था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *