250 रुपए के पार जायेगा टाटा ग्रुप का यह शेयर, एक्सपर्ट बोले- खरीद लो और बढ़ेगा दाम

टाटा ग्रुप के शेयर ने पिछले पांच साल में अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है। इस अवधि के दौरान टाटा पावर (Tata Power) ने…

tata 5 | Sach Bedhadak

टाटा ग्रुप के शेयर ने पिछले पांच साल में अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है। इस अवधि के दौरान टाटा पावर (Tata Power) ने अपने निवेशकों के पैसे डबल कर दिए है। हालांकि यह शेयर अभी दबाव में हैं। लेकिन ब्रोकरेज इस शेयर पर बुलिशर नजर आ रहे हैं। वहीं शेयरखान ब्रोकरेज ने इसे BUY रेटिंग दी है। वहीं ब्रोकरेज ने टाटा पावर के लिए टारगेट प्राइस 220 रुपए तय किया है। बता दें कि टाटा का शेयर 21 अप्रैल को 196.40 पैसे पर बंद हुआ था।

यह खबर भी पढ़ें:- 1300 रुपए के पार जाएगा टाटा ग्रुप का यह शेयर, एक्सपर्ट बोले- खरीद लो जबरदस्त होगा मुनाफा

image 78 | Sach Bedhadak

3 साल में दिया 503.08 फीसदी का तकड़ा रिटर्न

टाटा पावर लिमिटेड (Tata Power Lit) के शेयर ने पिछले तीन साल में अपने निवेशकों को 503.08 फीसदी का तकड़ा रिटर्न दिया है। वहीं पिछले 2 साल में इस कंपनी ने अपने निवेशकों को 110 फीसदी रिटर्न दिया है। वहीं पिछले एक साल में इस शेयर ने नेगेटिव रिटर्न दिया है।

image 79 | Sach Bedhadak

कंपनी देगी डिविडेंड के प्रस्ताव को मंजूरी

हाल ही कुछ दिनों पहले टाटा पावर ने शेयर मार्केट में जानकारी देते हुए कहा था कि 4 मई 2023 को बोर्ड की मीटिंग होने वाली है। मीटिंग में टाटा पावर के तिमाही परिणाम के बाद नतीजों के अलावा डिविडेंड के प्रस्ताव को मंजूरी की उम्मीद है।

image 80 | Sach Bedhadak

कंपनी ने 20 इलेक्ट्रिक चार्जिंग स्टेशन के लिए साझेदारी

टाटा पावर लिमिटेड ने कोयम्बर में 20 इलेक्ट्रिक वाहन (EV) चार्जिंग स्टेशन स्थापित करने के लिए साझेदारी की है। इन चार्जिंग स्टेशन की स्थापना के बाद इनकी कुल संख्या बढ़कर 116 हो जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *