एसबीआई ने लॉन्च किया Cashback SBI Card, शॉपिंग पर 5 फीसदी कैशबैक के साथ पाएं ये आफर्स भी

Cashback SBI Card की सहायता से ग्राहक अब ऑनलाइन शॉपिंग पर 5 फीसदी तक कैशबैक ले सकेंगे। इसकी अधिकतम सीमा भी तय की गई है।

Cashback SBI Card, Cashback SBI Card offer, SBI Offer, State bank of india,

देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने एक नई पहल करते हुए अपने ग्राहकों के लिए Cashback SBI Card लॉन्च किया है। इस कार्ड की सहायता से ग्राहक अब ऑनलाइन शॉपिंग पर 5 फीसदी तक कैशबैक ले सकेंगे। इसकी अधिकतम सीमा भी तय की गई है।

क्या खास होगा Cashback SBI Card में

एसबीआई बैंक द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह विशेष कार्ड है। इसे लेने के लिए भारतीय नागरिक बैंक के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ‘SBI Card SPRINT’ पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इस कार्ड के साथ कई नए ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: LIC Jeevan Umang Policy: सिर्फ 44 रुपए जमा करवाकर 27 लाख रुपए पाएं, ये है पूरी डिटेल्स

बैंक ने कहा कि मैनेजमेंट ने बहुत सोच-समझकर ही Cashback SBI Card तैयार किया है। यह अपने सभी ग्राहकों को हर समय, हर कही खरीदारी करने का अवसर देता है और आने वाले फेस्टिव सीजन में यूजर्स अपने इस कार्ड का जमकर लाभ उठा सकेंगे। यह कार्ड कैशबैक सुविधा और ऑटो-क्रेडिट की सुविधा के साथ मिलेगा। SBI Card के मैनेजमेंट डायरेक्टर और सीईओ राम मोहन राव अमारा ने जानकारी देते हुए कहा कि यह कार्ड यूजर्स की ऑनलाइन शॉपिंग की हैबिट को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है।

Cashback SBI Card से उठा सकेंगे ये फायदे

यह कार्ड कैशबैक सुविधा के अलावा भी कई फायदे देता है। कार्डधारक हर वर्ष चार कॉम्प्लिमेंट्री डोमेस्टिक एयरपोर्ट लाउंज विजिट का लाभ ले सकेंगे। किसी भी तरह की ऑनलाइन शॉपिंग पर वे 5 फीसदी (या अधिकतम 10,000 रुपए) तक का कैशबैक ले सकेंगे। इनके अलावा कार्ड पर एक फीसदी की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी जो 500 रुपए से लेकर 3,000 रुपए तक की लेनदेन की राशि के लिए मान्य होंगे।

यह भी पढ़ें: RAJSSP Scheme: सरकार घर बैठे देगी पेंशन, आज ही ऐसे करें आवेदन

खास परिस्थितियों में रिन्यू चार्ज भी नहीं देना होगा

इस Cashback SBI Card का वार्षिक रिन्यूअल चार्ज 999 रुपए रखा गया है। यदि सदस्यता वर्ष के दौरान यूजर 2 लाख रुपए तक का वार्षिक खर्च इस कार्ड से करते हैं तो उनसे रिन्यू चार्ज नहीं वसूला जाएगा और उन्हें वीजा कार्ड की सुविधाएं भी दी जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *