Twitter की नीली चिड़िया को खा गया ‘डॉग’, Elon Musk के फैसले ने यूजर्स को किया हैरान

Twitter Logo Change : ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने आज बड़ा फैसला लेते हुए ट्विटर यूजर्स को हैरान कर दिया है। इस बार एलन…

Elon Musk | Sach Bedhadak

Twitter Logo Change : ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने आज बड़ा फैसला लेते हुए ट्विटर यूजर्स को हैरान कर दिया है। इस बार एलन मस्क ने ट्विटर के आइकॉनिक ब्लू-बर्ड (नीली चिड़िया) लोगों को हटा दिया है। अब यूजर्स अपने ट्विटर अकाउंट पर नीली चिड़िया की जगह डॉग का लोगों दिख रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि डॉगव्काइन एक क्रिप्टोकरेंसी है और ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क इसके पक्षधर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:- रॉकेट बना यह पैनी स्टॉक, 27 रुपए के पार पहुंचा भाव, निवेशकों के चेहरों पर आई मुस्कान

Elon Musk 1 | Sach Bedhadak

बता दें कि अभी ये बदलाव ट्विटर के वेब पेज पर है और फिलहाल यूजर्स को ट्विटर मोबाइल ऐप पर नीली चिड़िया दिख रही है। ट्विटर के होम पेज पर दिखने वाली नीली चिड़िया की जगह अब यूजर्स को डॉग की फोटो दिखाई आ रही है और यह बदलाव आज सुबह ही हुआ है।

Elon Musk ने दिए थे बदलाव के संकेत

जानकारी के लिए बता दें कि एलन मस्क ने 15 फरवरी 2023 को अपने अकाउंट से एक पोस्ट की थी, जिसके जरिए उन्होंने ट्विटर के लोगों में बदलाव का संकेत दिया था। इस पोस्ट में अपने डॉग को सीईओ की चेयर पर बिठा रखा है।

Elon Musk ने किया मजाकिया ट्वीट

ट्विटर के बड़े बदलाव के बाद एलन मस्क ने एक मजाकिया पोस्ट भी शेयर की और अपने अकाउंट पर डॉग मीम को शेयर करते हुए ट्वीट किया है। इसमें एक पुलिस अधिकारी दिख रहा है, जो ड्राइविंग लाइसेंस चेक कर रहा है, उसके हाथ में ट्विटर के ब्लू बर्ड वाली फोटो है और गाड़ी में बैठा डॉग कह रहा है कि यह पुरानी तस्वीर है। वहीं कुछ यूजर्स मजांक करते हुए कह रहे है कि एलन मस्क का डॉग नीली चिड़िया को खा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *