Raksha Bandhan 2023 : अगर आपको भी विदेश भेजनी है राखी और गिफ्ट्स, यहां मिलेगी फास्ट डिलीवरी

Raksha Bandhan 2023 : रक्षाबंधन आने में अब केवल कुछ दिन ही बाकि रह गए हैं, यह पर्व इस साल 30 और 31 अगस्त को…

raksha bandhan 01 | Sach Bedhadak

Raksha Bandhan 2023 : रक्षाबंधन आने में अब केवल कुछ दिन ही बाकि रह गए हैं, यह पर्व इस साल 30 और 31 अगस्त को मनाया जा रहा है। इस दिन को यादगार बनाने के लिए हर भाई-बहन एक दूसरे को बढ़िया से बढ़ियो गिफ्ट देना पसंद करते हैं। अब जो भाई बहन साथ में रहते हैं या एक ही देश में रहते है वो इस त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मना लेते हैं, लेकिन उनका क्या जो विदेशों में रहते हैं? आपकी इस परेशानी को दूर करने के लिए आज हम आपको कुछ ऐसे प्लेटफॉर्म्स के बारे में बतायेंगे जिसके माध्यम से आप अपने विदेश में रह रहे भाई-बहन को राखी और गिफ्ट्स आराम से भेज सकते है।

यह खबर भी पढ़ें:-रक्षाबंधन पर्व को लेकर असमंजस की स्थिति! भाई-बहन के अमर स्नेह की ‘डोर’ पर दिनभर भद्रा का साया

बंधन | Sach Bedhadak

बिना डिलीवरी भुगतान के विदेश में भेजें राखी-गिफ्ट
अगर आप विदेश में राखी या गिफ्ट भेजना चाहते हैं तो इन सोशल साइट के माध्यम से भेज सकते हैं, यहां पर आपको बेहतरीन राखी, गिफ्ट्स, मिठाई और कई प्रकार चॉकलेट भी मिल जायेगी। सिर्फ 5 हजार रुपए से लेकर 10 हजार रुपए तक में आपको अच्छे से अच्छा विकल्प मिल जायेगा, यहां हम आपको जिन प्लेटफॉर्म्स के बारे में बताएंगे उनमें से कुछ पर आपको फ्री डिलीवरी का विकल्प भी मिल रहा है, मतलब घर बैठे बिना किसी डिलीवरी चार्ज के आपके विदेश में बैठे भाई-बहन के पास राखी डिलीवर हो जायेगी।

1800GiftPortal
इस बेवसाइट के जरिए आपको विदेश में राखी और गिफ्ट भेजने का ऑप्शन मिल रहा है। इस सर्विस का फायदा उठाने के लिए आपको इस पोर्टल पर जाना है, इसके बाद यहां पर आप अपनी पसंदीदा राखी और गिफ्ट चुन सकते है। इसके बाद आपको डिलीवरी डेट को चुनना है और क्वांटिटि भरनी है। इसके बाद जिस पते पर राखी भेजना है वो एड्रेस चुनें। चेकआउट करने के बाद एक नया पेज ओपन होगा, उसमें कुछ डिटेल्स मांगी जाएंगी उन्हें ध्यान से भरें। इसके बाद ऑनलाइन भुगतान कर दें।

IGP पर सुपरफास्ट डिलीवरी और भारी डिस्काउंट

अगर आप इस प्लेटफॉर्म के जरिए विदेश में राखी भेजना चाहते हैं तो यहां पर कुछ सेलेक्टेड राखीयों पर आपको डिस्काउंट का लाभ मिल सकता है। इस वेबसाइट पर आपको एक से बढ़कर एक राखी और गिफ्ट का विकल्प भी मिलेगा। सिर्फ इतना ही नहीं प्लेटफॉर्म पर आपको एक्सेप्रेस डिलीवरी भी करा सकते हैं। इसका मतलब है कि जिस दिन रक्षा बंधन है ठीक उस दिन आपकी राखी या गिफ्ट आपके भाई-बहन के घर पर पहुंच जायेगे। इसके लिए आपको एक्ट्रा डिलीवरी जार्ज भी नहीं देना पडे़गा।

Floweraura
इस वेबसाइट से आपको एक से बढ़कर एक गिफ्ट हैमंपर ऐर राखी के ऑप्शन मिल रहे हैं जो आपके बजट में भी आ जाएंगे। इसमें आप जो भी तारीख चुनेंगे, ठीक उसी दिन आपकी राखी और गिफ्ट डिलीवरी हो जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *