Multibagger Stock: अपोला ने चमकाई निवेशकों की किस्मत, 1 लाख के बनाए 1 करोड़

Multibagger Stock : शेयर मार्केट में ज्यादातर निवेशक ऐसे शेयर की तलाश में रहते हैं, जो भविष्य में मल्टीबैगर रिटर्न भी दे सकता है। अपोलो…

Apollo | Sach Bedhadak

Multibagger Stock : शेयर मार्केट में ज्यादातर निवेशक ऐसे शेयर की तलाश में रहते हैं, जो भविष्य में मल्टीबैगर रिटर्न भी दे सकता है। अपोलो पाइप्स लिमिटेड (Apollo Pipes Limited) के शेयर ने पिछले 3 साल में छप्परफाड़ रिटर्न दिया है। लॉन्ग टर्म में इस शेयर ने अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। 1 अप्रेल 2023 को यह शेयर 0.72% की बढ़ोतरी के साथ 549 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। हालांकि पिछले 5 दिनों में इस शेयर में मामूली गिरावट दर्ज की गई है।

यह खबर भी पढ़ें:- 1 साल में 769.33% का रिटर्न, स्टॉक स्प्लिट को लेकर कंपनी ने तय की रिकॉर्ड डेट

image 1 | Sach Bedhadak

5 रुपए से बढ़कर 549 रुपए पर पहुंचा अपोलो का शेयर
अपोलो पाइप्स के शेयरों की कीमतों में पिछले एक महीने में लगभग 10 फीसदी की तेजी देखी गई है। बता दें कि 1 अप्रेल 2013 को इस शेयर की कीमत 5 रुपए थी, जो वर्तमान में बढ़कर 549 रुपए पर पहुंच गई है। अगर इस अवधि के दौरान कोई निवेशक इस स्टॉक पर एक लाख का दांव खेलता तो आज वह 1 करोड़ का मालिक होता।

image 2 | Sach Bedhadak

कंपनी का बाजार पूंजीकरण 2150 करोड़ पहुंचा

घरेलू शेयर बाजार में इस कंपनी ने तेजी से बढ़ोतरी की है, यह स्टॉक भी अपने रिकॉर्ड भाव पर पहुंच गया था। बता दें कि अक्टूबर 2021 में यह स्टॉक 650 रुपए पर ट्रेड कर रहा था। इसका 52 वीक का हाई लेवल 633 रुपए और 52 वीक का सबसे कम भाव 402 रुपए है। पाइप फिटिंग, स्प्रिंकलर सिस्टम और साल्ववेंट सीमेंअ जैसे प्रोडक्ट वाली इस कंपनी का बाजार पूंजीकरण 2150 करोड़ रुपये है।

Apollo 2 | Sach Bedhadak

जानिए इस शेयर की प्राइस हिस्ट्री

अपोलो पाइप्स लिमिटेड (Apollo Pipes Limited) के शेयरों ने शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म में अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। इस शेयर ने पिछले 6 महीनें में अपने निवेशकों को 4.21% की तेजी दर्ज की गई है। पिछले एक साल में इस शेयर ने 11.81% का शानदार रिटर्न दिया है। वहीं पिछले 5 सालों में इस शेयर ने 361.46% मल्टीबैगर रिटर्न दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *