Multibagger Stock : इस कंपनी के निवेशकों की लगी लॉटरी, 1 लाख के बनाए ढाई करोड़

Multibagger Stock : शेयर मार्केट में ब्रोकर की सलाह और सर्च करने लगाया गया निवेश आपको कई गुणा रिटर्न दिला सकता है। वहीं उटला दांव…

share | Sach Bedhadak

Multibagger Stock : शेयर मार्केट में ब्रोकर की सलाह और सर्च करने लगाया गया निवेश आपको कई गुणा रिटर्न दिला सकता है। वहीं उटला दांव पड़ने पर भारी नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। एजीआई ग्रीनपैक लिमिटेड (AGI Greenpac Ltd) के शेयर ने पिछले कुछ सालों में मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। लॉर्न्ग टर्म में इस शेयर ने अपने निवेशकों को करोड़पति बना दिया है। 24 मार्च 2023 को यह शेयर 0.33 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ 348.65 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। हालांकि गुरूवार के दिन 346.55 रुपए पर बंद हुआ है।

यह खबर भी पढ़ें:-SBI ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, 2 दिन बाद करेगा ये बड़ा बदलाव, चुकाना होगा ज्यादा पैसा!

image 110 | Sach Bedhadak

जानिए इस शेयर की प्राइस हिस्ट्री

एजीआई ग्रीनपैक लिमिटेड (AGI Greenpac Ltd) के शेयर ने पिछेल कुछ सालों में मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। हालांकि पिछले कुछ महीनें में इस शेयर ने नैगेटिव रिटर्न दिया है। वहीं पिछले एक साल में इस शेयर ने 15 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है। वहीं पिछले 5 साल में 220 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है। पिछले 20 सालों में इस स्टॉक ने अपने निवेशकों को करोड़पति बना दिया है।

image 111 | Sach Bedhadak

1 लाख के बनाए ढाई करोड़

बता दें कि 18 मार्च 2023 को इस स्टॉक की कीमत 1.32 पैसे थी, जो वर्तमान में बढ़कर 348.65 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। इस अवधि के दौरान इस शेयर ने 17000 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है। इस मतलब है कि निवेशकों को पैसा इस अवधि के दौरान 263 गुना बढ़ा है। अगर किसी निवेशक ने इस अवधि के दौरान 1 लाख का दांव खेला होता तो आज वह ढाई करोड़ का मालिक होता।

जानिए क्या काम करती है कंपनी?

एजीआई ग्रीनपैक लिमिटेड (AGI Greenpac Ltd) का कारोबार कंटेनर बिजनेस ग्लास से जुड़ा है। देश में ग्लास कंटेनर बनाने वाली लीडिंग कंपनियों में से एक है। इसके अलावा कंपनी ने 2011 में गार्डन पॉलीमर्स प्राइवेट लिमिटेड (GPPL) के अधिग्रहण के साथ बोतलों के निर्माण में विस्तार किया। इस कंपनी का 52 वीक का हाई लेवल 407.70 और सबसे लो स्तर 178.25 रुपए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *